देवरिया में हाथ से उखाड़ी सड़क, जानिए पूरा मामला
देवरिया में हाथ से उखाड़ी सड़क, जानिए पूरा मामला
Share:

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक सड़क का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जी हाँ और इस वीडियो में एक शख्स मरम्मत की गई सड़क को अपने हाथों से उखाड़ कर उसकी खराब गुणवत्ता को दिखाने का काम कर रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब लोक निर्माण विभाग (PWD) के काम पर सवाल खड़े हो रहे हैं। इस वीडियो को एकौन थाना क्षेत्र के भेड़ी ग्राम के पास का बताया जा रहा है जो रुद्रपुर के सवलियागंज से एकौना ग्राम को जाती है। यहां तीन किलोमीटर जर्जर हो चुकी सड़क के रिपेयर का काम PWD के द्वारा कराया जा रहा है जो अब सही हो रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारी हरकत में आये और 100 से 200 मीटर तक सड़क को उखाड़ कर फिर से उसे रिपेयर कराया। आपको बता दें कि इस वीडियो को भेड़ी ग्राम के रहने वाले परमानंद शुक्ला ने बनाकर वायरल किया था। जी हाँ और उन्होंने बताया कि रिपेयरिंग का काम चल रहा था जिसकी क्वालिटी सही नहीं थी, मैंने 3 दिन मुंशी से कहा कि जो भी जेई साहब हैं, विभाग के अधिकारी है उनका नंबर दे दीजिए। इसी के साथ उन्होंने कहा, मुंशी ने हमें धमकाया कि आप होते कौन हैं रोकने वाले मेरा 20000 रु का प्रतिदिन नुकसान होगा क्या तुम दोगे, फिर जब हमने सड़क उखाड़ना शुरू किया और फेसबुक-ट्विटर पर डाला तो रिस्पॉन्स मिला।

नशे का ओवरडोज़ हो जाने से हुई मौत, सॉफ्टवेयर इंजीनियर था मृतक

इसके अलावा परमानंद शुक्ला ने कहा, अधिकारी लोग आए थे, 200 मीटर का काम हुआ है जो अब कुछ हद तक सही है, इस क्षेत्र में और भी रोड खराब हैं जो ऊंट की पीठ की तरह है। उन्होंने कहा, वीडियो वायरल होने के बाद अब सड़क सही तरह से रिपेयर किया जा रहा है। आपको यह भी बता दें कि जर्जर और टूट चुकी सड़क की बिना धूल-मिट्टी हटाये ही रिपेयर का काम किया जा रहा था जिसे स्थानीय लोगों ने उजागर कर दिया। दूसरी तरफ इस मामले को लेकर PWD के अधिकारी आर के सिंह ने बताया कि जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें जल निगम के द्वारा पाइप डाली गई थी और किसानों के द्वारा ज्यादा मिट्टी इकट्ठा किया गया था, सफाई की वहां कुछ दिक्कत थी जिस वजह से सड़क खराब हुई थी। हालाँकि अगले दिन ही उसे तोड़कर सही करा लिया गया और ठेकेदार के खिलाफ भी कार्रवाई के लिए चिट्ठी लिखी गई है।

चुनाव के दौरान नेताओं ने अपनाया अनोखा हथकंडा, जानिए किस ने बटोरीं सबसे ज्यादा सुर्खियां

गफ्फार ने किया काजल का श्रद्धा से भी बुरा हाल, मारकर फ्रिज में रखी बॉडी और बार-बार निकालकर 7 दोस्तों संग करता रहा रेप

KGF फेम एक्टर का निधन, सदमे में फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -