विवादों से रहा है पूनम पांडे का पुराना रिश्ता, यूट्यूब और गूगल ने कर दिया था बैन
विवादों से रहा है पूनम पांडे का पुराना रिश्ता, यूट्यूब और गूगल ने कर दिया था बैन
Share:

जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस और लॉकअप प्रतियोगी पूनम पांडे को लेकर हैरान कर देने वाली खबर आई है। वो अब हमारे बीच नहीं रहीं। सर्वाइकल कैंसर के कारण उनकी मौत हो गई। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। पूनम पांडे के इंस्टा पोस्ट पर आधिकारिक बयान शेयर कर मौत की खबर की पुष्टि की गई है। पोस्ट में लिखा है- आज सुबह हमारे लिए बहुत मुश्किल रही। आपको ये बताते हुए बेहद दुख हो रहा है कि पूनम पांडे हमारे बीच नहीं रहीं।

पूनम पांडे इंडस्ट्री की सबसे विवादित हस्तियों में से एक थीं. अपने बोल्ड लुक्स के चलते चर्चा बटोरने के लिए उन्हें जाना जाता था. इसके अतिरिक्त उनकी बातों और एक्शन्स पर भी बहुत विवाद होते थे. पूनम पांडे ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. वर्ष 2013 में फिल्म 'नशा' के साथ उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. तत्पश्चात, उन्होंने 'लव इज पॉइजन', 'आ गया हीरो' और 'द जर्नी ऑफ कर्मा' जैसी फिल्मों में काम किया था. कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' में भी उन्हें देखा गया था.

विवादित रही शादी
1 सितंबर 2020 को पूनम पांडे ने अपने दोस्त सैम बॉम्बे से शादी की थी. हालांकि इस शादी में जल्द ही परेशानियां आने लगीं. शादी के 10 दिन पश्चात् पूनम पांडे ने पति सैम पर शोषण एवं मारपीट का आरोप लगाया था. सैम को गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया था. फिर सैम बॉम्बे जमानत पर छूटे थे. पूनम और सैम ने बात कर अपने रिश्ते को उलझा लिया था. ऐसे में सोशल मीडिया पर दोनों ट्रोल भी हुए थे. 

विवादों से था पूनम रिश्ता 
2011 में पूनम पांडे ने कहा था कि यदि टीम इंडिया विश्व कप जीतती है, तो वो न्यूड पोज करेंगी. फिर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था. 2016 में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को हराकर बड़ी जीत हासिल की थी. टीम के जीतने की खुशी में पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर सेमी न्यूड फोटो पोस्ट की थी. एक बार उन्होंने यूट्यूब पर अपने बाथरूम के अंदर का वीडियो साझा किया था, फिर उन्हें यूट्यूब की तरफ से ब्लॉक कर दिया गया था. 2012 में उन्होंने अपने नाम का एक ऐप बनाया था, जिसे गूगल ने ये बोलकर बैन कर दिया था कि वो ऐप के माध्यम से एडल्ट कंटेंट बना रही हैं. एडल्ट वीडियो मामले में जब राज कुंद्रा विवादों में आए, तो उस समय मामले से पूनम पांडे का नाम भी जोड़ा गया. पूनम अब इस दुनिया में नहीं हैं, मगर अपने बेबाक अंदाज के लिए वो हमेशा ही लोगों के जहन में रहेंगी.

'राजनीति का श‍िकार हुआ CID...', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सोने की चेन के लिए हत्या की कोशिश, आंध्र प्रदेश में चौंकाने वाली घटना

हीरो एक्सट्रीम 125आर या टीवीएस रेडर 125, कौन सी बाइक आपके लिए सबसे अच्छी है? जानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -