'मैं खुद घरेलू हिंसा का शिकार हूं', पूनम के आरोपों पर सैम बॉम्बे ने तोड़ी चुप्पी
'मैं खुद घरेलू हिंसा का शिकार हूं', पूनम के आरोपों पर सैम बॉम्बे ने तोड़ी चुप्पी
Share:

अपनी अदाओं के चलते हमेशा सुर्खियों में रहने वाली मॉडल पूनम पांडे को आप सभी इन दिनों कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में देख रहे होंगे। शोमें पूनम ने अपने एक्स पति सैम बॉम्बे को लेकर कई खुलासे किए और इसी के साथ उन्होंने बताया कि उनके पूर्व पति पूरा दिन शराब पीकर उन्हें हर रोज पीटते थे।

वहीं दूसरी तरफ पूनम के आरोपों के बाद अब सैम बॉम्बे ने अपना पक्ष रखा है और खुद को घरेलू हिंसा का शिकार बताया। एक मशहूर वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में सैम बॉम्बे ने खुलासा किया कि, 'पूनम ने मुझपर हनीमून के दौरान मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। लेकिन कुछ दिनों बाद, उसने मुझे फोन किया और कहा कि मुझे पता नहीं था कि छेड़छाड़ किसे कहते हैं।' इसके बाद आगे सैम बॉम्बे ने बताया, 'पूनम को शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का दोषी होने के बजाय, मैं खुद घरेलू हिंसा का शिकार हूं। लाखों पुरुष पीड़ित हैं और उनके पास इससे बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं है। मैं कई बार पुलिस के पास गया लेकिन उन्होंने मेरी कोई मदद की।'

आप सभी को बता दें कि पूनम पांडे और सैम बॉम्बे ने सितंबर 2020 में शादी की थी, लेकिन दोनों की शादी एक साल तक भी नहीं साथ नहीं रहे और अलग हो गए। हालांकि दोनों ने कानूनी तौर पर तलाक नहीं लिया है। फिलहाल दोनों के रास्ते अलग हैं और दोनों एक-दूजे पर आरोपों की झड़ी लगा रहे हैं।  

'रात में मेरे वीडियो देखते हैं, सुबह ट्रोल करते हैं', भड़कीं पूनम पांडे

इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया हैरतअंगेज खुलासा, बोली- 'शराब पीकर रात में पीटता था पति'

रामगोपाल वर्मा और पवन पर निकला इस एक्ट्रेस का गुस्सा, कहा- ''दोनों ही हायर और पेड एजेंट...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -