IPL Auction में प्रीति जिंटा ने की मुंबई इंडियंस की तारीफ, जानिए क्या है वजह?

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) की सह-मालिक प्रीति जिंटा ने बीते शनिवार को बेंगलुरु में इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (आईपीएल 2022) के मेगा ऑक्शन के पहले दिन मुंबई इंडियंस (एमआई) दल की प्रशंसा की। आप सभी को बता दें कि प्रीति जिंटा इस बार निजी कारणों के चलते ऑक्शन का हिस्सा नहीं थीं, हालांकि, वह ऑनलाइन टीम के साथ जुड़ी हुई थीं और टीवी पर ऑक्शन प्रक्रिया को देख रही थीं। वहीं इसी दौरान उन्होंने देखा कि मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी के अधिकारी कोविड 19 प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं तो इसके लिए उन्होंने मालकिन नीता अंबानी की भी तारीफ की। अब इस समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर प्रीति जिंटा ने COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए नीलामी में मौजूद मुंबई इंडियंस प्रबंधन की प्रशंसा की।

आप देख सकते हैं प्रीति जिंटा ने मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी की आंखों की प्रशंसा की। जी दरअसल प्रीती जिंटा ने बीते शनिवार को एक ट्वीट में लिखा, "मुंबई इंडियंस को आईपीएल नीलामी की मेज पर कोविड 19 प्रोटोकॉल को फॉलो करते देखकर अच्छा लगा। मुझे कबूल करना चाहिए कि नीता अंबानी की आंखें काफी खूबसूरत हैं।" आप सभी को हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मेगा ऑक्शन के लिए बीसीसीआई और आईपीएल के आयोजकों ने मास्क को अनिवार्य किया हुआ था, लेकिन आईपीएल की 10 में से 9 फ्रेंचाइजियों का कोई न कोई अधिकारी बिना मास्क के था। वहीं, दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस के टेबल पर कोई भी ऐसा शख्स नहीं था, जिसने अपना मास्क न पहन रखा हो।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि प्रीति जिंटा की सह-स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी ने शिखर धवन (8.25 करोड़ रुपये), कैगिसो रबाडा (9.25 करोड़ रुपये), जॉनी बेयरस्टो (6.75 करोड़ रुपये) और राहुल चाहर (5.25 करोड़ रुपये) को मोटी रकम में खरीदा। जी हाँ और उन्होंने अनकैप्ड खिलाड़ी शाहरुख खान के लिए 9 करोड़ रुपये की बड़ी राशि भी खर्च की।आपको बता दें कि शाहरुख खान तमिलनाडु के एक क्रिकेटर हैं जो पिछले सीजन में पंजाब किंग्स के लिए खेले थे। जी हाँ और उन्हें पंजाब किंग्स ने बीते शनिवार को 9 करोड़ रुपये में खरीदा था।

'कचरा मत बेचो प्लीज', कंगना ने दिया 'गहराइयां' का रिव्यु

आलिया की फिल्मों के गाने पर झूमते दिखे रणवीर सिंह, वीडियो वायरल

करण जौहर के बच्चो के नए वीडियो ने मचाया धमाल, देखकर हंस रहे फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -