सिर्फ लहंगा पहनकर बीड़ी के कश लगाती हुईं नजर आईं पूनम पाण्डे
सिर्फ लहंगा पहनकर बीड़ी के कश लगाती हुईं नजर आईं पूनम पाण्डे
Share:

अपनी कातिलाना अदाओं के जरिए हमेशा ही तहलका मचाने वाली मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे पिछले काफी समय से फिल्म द जर्नी ऑफ कर्मा को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं थीं. उनकी ये फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है जिसमें पूनम ने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी. बॉक्सऑफिस पर भी पूनम पांडे की ये फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म में पूनम पांडे शक्ति कपूर के साथ बोल्ड सीन्स देती नजर आ रही हैं.

इसी बीच पूनम ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बोल्डस की सारी हदें पार कर दी है. इस बार तो पूनम ने बेहद सेक्सी फोटोज शेयर की है. फोटो में पूनम पांडे का बेहद सेक्सी अंदाज देखने को मिल रहा है. पूनम पांडे लेटेस्ट फोटोशूट में लहंगा चोली पहनी है और वो बीड़ी पीती हुईं नजर आ रही हैं. पूनम पांडे का ऐसा अंदाज यकीन है आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा.

आपको बता दें काफी लम्बे समय बाद पूनम पांडे किसी फिल्म में नजर आई हैं. 'द जर्नी ऑफ कर्मा' में उनके सेक्सी अंदाज देखने को मिल रहा है. पूनम सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटो देखने को मिलती है. पूनम पांडे की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके 1.9 फैन फॉलोवर्स हैं.

पूनम पांडे ने एक बार फिर शेयर की अपनी अश्लील तस्वीरें

खुद पर रेप का आरोप लगने के बाद तनुश्री ने राखी को कहा- अनपढ़-गवार गन्दगी है वो...

आख़िरकार शिबानी ने अपने और फरहान के रिश्तों पर तोड़ी चुप्पी, किया हैरान करने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -