आख़िरकार शिबानी ने अपने और फरहान के रिश्तों पर तोड़ी चुप्पी, किया हैरान करने वाला खुलासा
आख़िरकार शिबानी ने अपने और फरहान के रिश्तों पर तोड़ी चुप्पी, किया हैरान करने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर, डायरेक्टर व सिंगर फरहान अख्तर इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं. सुनने में आया है कि फरहान इन दिनों मॉडल और होस्ट शिबानी दांडेकर के साथ गहरे रिलेशनशिप हैं. दोनों कई बार साथ में स्पॉट होते ही रहते हैं और आए दिन ये जोड़ी एक दूसरे के सोशल मीडिया पर एक दूसरे को लेकर ऐसे रिएक्शन देती है. इससे तो ये साफ़ जाहिर होता है कि ये कपल एक-दूसरे के कितने करीब है.

अब तक फरहान और शिबानी दोनों ने ही अपने अफेयर पर चुप्पी साधी हुई थी लेकिन हाल ही में शिबानी दांडेकर ने भी अपनी रिलेशनशिप को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है. रिपोर्ट्स की माने तो शिबानी दांडेकर ने अपने फरहान के रिलेशनशिप पर बात करते हुए कहा '' मुझे नहीं लगता कि इस जानकारी की किसी को भी जरुरत है कि मैं किसको डेट कर रही हूं. यह मेरा फैसला है कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसको बताना है या नहीं है. लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं वो उनपर निर्भर करता है, वो उनकी सोच है''

आपकी जानकारी के लिए बता दें शिबानी और फरहान की जोड़ी के प्यार के चर्चे उस वक्त शुरू हुए थे जब शिबानी दांडेकर ने अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट से फरहान के साथ अपनी एक खास तस्वीर को शेयर की थी. उस फोटो में दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थमा हुआ था और इसके बाद से ही इस कपल के बारे में बाते होना शुरू हो गई थी.

इस मॉडल के बड़े प्राइवेट पार्ट्स देखकर आपकी आँखे फटी की फटी रह जाएंगी

'केदारनाथ' में सुशांत के साथ जबरदस्त लिपलॉक करती हुईं नजर आईं सैफ की बेटी

आखिर प्रियंका ने किया खुलासा, इसलिए चुना निक को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -