'ज़िंदा है पूनम पांडेय'! खुद वीडियो शेयर कर बताई मौत की खबर फैलाने की वजह
'ज़िंदा है पूनम पांडेय'! खुद वीडियो शेयर कर बताई मौत की खबर फैलाने की वजह
Share:

जानी मानी मशहूर अदाकारा और मॉडल पूनम पांडेय की मौत की खबर ने हर किसी को चौंका दिया हैं। इंस्टाग्राम के जरिए जानकारी दी गई कि “ये सुबह हम सभी के लिए बहुत मुश्किल है। ये बताते हुए दुख हो रहा है कि सर्वाइकल कैंसर के कारण हमने अपनी प्यारी पूनम को खो दिया।” ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की भांति फैल गई। इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर @poonampandeyreal अकाउंट से दी गई है। अभी तक इस बात की पुष्टी नहीं हो पाई है कि पूनम की कैसे डेथ हुई है। 

वही इसी बीच इंटरनेट पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। मॉडल-अभिनेत्री पूनम पांडे की मौत की खबर से कुछ घंटे पहले के उनके एक इंटरव्यू की क्लिप सामने आई है जिसमें वह बोलती नजर आ रही हैं, "आपके सामने एक बहुत बड़ी न्यूज जल्द आने वाली है।" उन्होंने कहा, "मुझे बहुत अच्छा लगता है लोगों को सरप्राइज करना। जब वे सोचते हैं...कि यह सुधर रही है, तब...सरप्राइज़ करना और अच्छा लगता है।

बता दे कि पूनम पांडे इंडस्ट्री की सबसे विवादित हस्तियों में से एक थीं. अपने बोल्ड लुक्स के चलते चर्चा बटोरने के लिए उन्हें जाना जाता था. इसके अतिरिक्त उनकी बातों और एक्शन्स पर भी बहुत विवाद होते थे. पूनम पांडे ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. वर्ष 2013 में फिल्म 'नशा' के साथ उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. तत्पश्चात, उन्होंने 'लव इज पॉइजन', 'आ गया हीरो' और 'द जर्नी ऑफ कर्मा' जैसी फिल्मों में काम किया था. कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' में भी उन्हें देखा गया था.

'राजनीति का श‍िकार हुआ CID...', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सोने की चेन के लिए हत्या की कोशिश, आंध्र प्रदेश में चौंकाने वाली घटना

हीरो एक्सट्रीम 125आर या टीवीएस रेडर 125, कौन सी बाइक आपके लिए सबसे अच्छी है? जानें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -