पूनम पांडेय को नहीं था सर्वाइकल कैंसर, मौत से हैरान दोस्त ने की पोस्टमॉर्टम की मांग
पूनम पांडेय को नहीं था सर्वाइकल कैंसर, मौत से हैरान दोस्त ने की पोस्टमॉर्टम की मांग
Share:

जानी मानी मशहूर अदाकारा और मॉडल पूनम पांडेय की अचानक हुई मौत की वजह से बॉलीवुड के कई लोग सदमे में हैं। इंस्टाग्राम के जरिए जानकारी दी गई कि सर्वाइकल कैंसर के कारण पूनम पांडेय की मौत हो गई है। अब उनके मित्र एजाज खान ने उनकी मौत पर हैरानी जताते हुए पोस्टमॉर्टम की माँग की है। एक्टर एजाज खान ने बताया कि मौत से 2 दिन पहले ही पूनम पांडेय से उनकी मुलाकात हुई थी। उन्होंने बताया कि पूनम पांडेय ने कभी उन्हें कैंसर होने की बात नहीं बताई थी।

एजाज खान ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि लगभग एक दशक से पूनम पांडेय से उनकी दोस्ती थी। उन्होंने शव के पोस्टमॉर्टम की माँग करते हुए कहा कि पूनम पांडेय की मौत की वजह क्या थी, ये पता चलना चाहिए। एजाज खान ने बताया कि मौत से 2 दिन पहले तक पूनम पांडेय बहुत खुश थीं, वो सब कुछ उनसे शेयर करती थीं। मगर, सर्वाइकल कैंसर के बारे में उन्होंने एजाज खान को कुछ नहीं बताया। एजाज खान ने उनलोगों की निंदा की, जो पूनम पांडेय की मौत के बाद उन पर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। एजाज खान ‘ये ममोह मोह के धागे’ सीरियल एवं ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ वेब सीरीज के लिए जाने जाते हैं। पूनम पांडेय की PR टीम ने उनकी बहन के हवाले से उनकी मौत की खबर की खबर दी थी। 

पूनम पांडेय की एक अन्य दोस्त संभावना सेठ ने भी कहा है कि एक्ट्रेस ने उन्हें कभी कैंसर के बारे में नहीं बताया। ‘मीडिया से चर्चा करते हुए संभावना सेठ ने कहा कि पूनम पांडेय ने उनसे कभी नहीं बताया कि वो किसी तरह की समस्या से जूझ रही हैं। संभावना सेठ ने कहा, “बीती वर्ष हम मिले थे। सामाजिक रूप से समारोहों में हम मिलते रहते थे। वो बहुत युवा थीं, 30-32 वर्ष की। ये खबर विश्वास लायक नहीं है, मैं इसे पचा नहीं पा रही हूँ। वो एक सकारात्मक व्यक्ति थीं। वो खुश रहती थीं। मुझे याद है उनके पास एक कुत्ता भी था। सोचिए, वो कितनी मजबूत थीं कि उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में किसी को नहीं बताया। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूँ कि वो इस समय जहाँ भी हो, खुश हो।”

'राजनीति का श‍िकार हुआ CID...', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सोने की चेन के लिए हत्या की कोशिश, आंध्र प्रदेश में चौंकाने वाली घटना

हीरो एक्सट्रीम 125आर या टीवीएस रेडर 125, कौन सी बाइक आपके लिए सबसे अच्छी है? जानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -