पूनम पांडे ने किया इस अभिनेत्री के पति पर क्रिमिनल केस, जानिये क्या है मामला
पूनम पांडे ने किया इस अभिनेत्री के पति पर क्रिमिनल केस, जानिये क्या है मामला
Share:

मॉडल पूनम पांडे अपनी खास अंदाओं के लिए फैंस के बीच जानी जाती हैं। परन्तु अब हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि पूनम एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। इसके अलावा पुलिस द्वारा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के विरुद्ध एफआई लिखने से मना किए जाने के बाद एक्ट्रेस पूनम पांडे मुंबई हाई कोर्ट का रुख करने का फैसला किया गया है। इसकी अलावा ये सारा मामला पूनम पांडे द्वारा Armsprime Media के साथ 2019 में साइन किए गए एक कॉन्ट्रैक्ट के साथ शुरू हुआ था। ये एक एप बनाने वाली कंपनी थी,

 जिससे होने वाले मुनाफ का एक तय हिस्सा पूनम पांडे को मिलना था। इसके अलावा एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने इस कांट्रेक्ट को रद्द कर दिया था जब उनको पता चला था कि मुनाफे में होने वाली शेयरिंग को लेकर फर्क किया गया था। इस कांट्रेक्स से बाहर आते ही उनके नंबर पर उनको फोन आने लगे थे। जिसमें अलग अलग तरह की बातें की जा रही थीं। पूनम के मुताबिक उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की लेकिन उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज करने से इनकार कर दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पूनम ने राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत की थी। इसके बाद ही उन्होंने कोर्ट की तरफ रुख करने का फैसला लिया है। खबर के मुतबिक पूनम पांडे तीन महीने के लिए देश से बाहर ये सोच कर गई थीं कि जब वह वापस आएंगी तो सब कुछ ठीक हो जा सकता है । लेकिन हालात बदले नहीं हैं। उन्होंने अपना नंहर तो बदल लिया लेकिन कुछ भी बदला नहीं है।

कैटरीना कैफ देर रात रेस्टोरेंट के बाहर आयी नजर, तस्वीरों में दिखी कूल

इस साल यह नए कलाकार दिखाएँगे जलवे, बॉक्स-ऑफिस पर होगा इनका राज़

इन तीन भारतीय फिल्मों को ही मिला है अभी तक ऑस्कर में नामांकन, जानें लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -