कैटरीना कैफ देर रात रेस्टोरेंट के बाहर आयी नजर, तस्वीरों में दिखी कूल
कैटरीना कैफ देर रात रेस्टोरेंट के बाहर आयी नजर, तस्वीरों में दिखी कूल
Share:

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अदाकारा है, जिन्हें देखते ही लोगों का दिल फिसल जाता है। इसके अलावा यदि बात की जाए तो जी हां, इसी कड़ी में पहला नाम कैटरीना कैफ का आता है, जिनकी खूबसूरती पर लोग अपना सब कुछ कुर्बान कर देते हैं। इतना ही नहीं, कटरीना कैफ की एक झलक पाने के लिए लोग दर-दर भी भटकते हैं। वही  ऐसे में, जब कटरीना कैफ किसी सड़क या रेस्टोरेंट में दिखाई देती है, तो लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं होता है और लोग उनके साथ जमकर सेल्फी लेने लगते हैं, जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम फेम बनाने वाले कटरीना कैफ अक्सर अक्सर अपने लोग की वजह से छाई रहती है। वही जी हां, कटरीना कैफ जो भी पहनती हैं,इसके अलावा  उसमें वह परी जैसी जैसी दिखाई देती है और उनकी खूबसूरती पर लोग पैदा हो जाते हैं। वही इसी सिलसिले में हाल ही में उन्हें एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। इन तस्वीरों में कटरीना कैफ कमाल की खूबसूरत लग रही है, जिसे देखते ही उनके फैंस ने तो आहें भरना शुरू कर दिया गया। 

कुल मिलाकर कैटरीना कैफ अपने हुस्न का जादू बिखेरने में हमेशा सफल मानी जाती है। इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को देर रात एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया, जिसमें वे अपने दोस्त के साथ नजर आई। इस दौरान कैटरीना कैफ ने वाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है, वही जिसमें बेहद खूबसूरत लग रही है। कुल मिलाकर उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है और उनके फैंस से जमकर लाइक शेयर और कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि कटरीना कैफ अक्सर रेस्टोरेंट के बाहर दिखाई देती है, क्योंकि उन्हें अपनी लाइफ को एंजॉय करना अच्छा लगता है, जिसकी वजह से फ्रेंड्स के साथ खूब टाइम स्पेंड करती हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में कटरीना कैफ बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ सिंपल लुक में नजर आ रही है। उन्होंने ना तो मेकअप किया है और ना ही ज्यादा हैवी ड्रेस पहनी है, हलाकि एक सिंपल सिर्फ शॉर्ट ड्रेस में पहनी है। बता दें कि कटरीना कैफ ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बालों को ओपन कर रखा है और उनके चेहरे की स्माइल ने तो मानो पूरी दुनिया ही बदल दी है।

 जी हां, कैटरीना कैफ की स्माइल उनके फैंस के लिए संजीवनी का काम करती है। इसके अलावा फिल्म भारत के बाद कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी है, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार नजर आ सकते है । इस फिल्म को लेकर न सिर्फ उनके फैंस उत्साहित हैं, बल्कि कैटरीना कैफ उत्साहित दिखाई दे रही है। दरअसल, इस फिल्म में कटरीना कैफ और अक्षय कुमार लंबे समय के बाद एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इस वजह से इस फिल्म के सुपर हिट होने की पूरी संभावनाएं जताई जा रही है। वही याद दिला दें कि दोनों की जोड़ी पर्दे पर काफी सुपरहिट मानी जाती है। वही दोनों ने एक दूसरे के साथ ढेर सारी फिल्में की है। इसमें इनकी जोड़ी को पसंद की गई है। देखने वाली बात यह होगी कि क्या यह जोड़ी पर्दे पर दोबारा सफल होगी या नहीं?

सामने आई 'सूरज पर मंगल भारी' की पहली झलक, मुंबई के रेलवे स्टेशन पर हुई शूटिंग

कार्तिक की कोई फिल्म नहीं देखि है इम्तियाज़ ने, लव आजकल में इसलिए किया था साइन

इस चौक को मिला अनिल कपूर के पिता का नाम, यहां देखे वायरल तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -