इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कही दिल की बात, वीडियो देख हो जाएंगे आप मदहोश
इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कही दिल की बात, वीडियो देख हो जाएंगे आप मदहोश
Share:

भोजपुरी सिनेमा में अपने आइटम नंबर और फिगर के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस पूनम दुबे का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस पूनम दुबे सोशल मीडिया पर अपने सेक्सी और बोल्ड अवतार के चलते सुर्खियो में रहती हैं और इस बार वे वीडियो के चलते फिर सुर्ख़ियों में आ गई है. 

जानकारी के मुताबिक़, पूनम दुबे भोजपुरी सिनेमा में अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं और पूनम दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आपको बता दें कि पूनम इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जबकि एक बार फिर सोशल मीडिया पर उन्होंने डांस वीडियो शेयर किया है. 

बता दें कि उन्होंने इसके साथ एक कैप्शन भी दिया है उन्होंने लिखा है कि असर हम पर कुछ यूँ हुआ है यारा तेरे प्यार का, कुछ कहे बिना सब पढ़ लेते है हर नग़मा मेरे यार का. वीडियो में वे लाल चुनरिया गाने पर ठुमके लगा रही है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. सूट सलवार में पूनम दुबे बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं और खास बात यह है कि उनका ये खूबसूरत अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

कड़ाके की ठंड में ब्लाउज मांगती रही वो, कहा अब मैं नहीं पहनूंगी...

पुल में नहाते हुए होश खो बैठी यह सेक्सी एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो फिर...

पवन सिंह बनेंगे फाइटर, क्रैक करेंगे दुश्मनों की हड्डियां

विवादों के बीच इस बोल्ड एक्ट्रेस ने शुरू की ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ की डबिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -