पवन सिंह बनेंगे फाइटर, क्रैक करेंगे दुश्मनों की हड्डियां
पवन सिंह बनेंगे फाइटर, क्रैक करेंगे दुश्मनों की हड्डियां
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की आने वाली फिल्म क्रैक फाइटर होगी. उर्पेंद्र सिंह फिल्म कृएसन बैनर तले बन रही फिल्म क्रैक फाइटर की शूटिंग इस समय झारखंड की पावन धरती रांची के सुनहरे-सुनहरे लोकेशन पर हो रही है. वहीं अपनी फिल्म को लेकर पवन सिंह खासे व्यस्त है. बता दें कि हल ही में इस फिल्म का मुहूर्त भी बड़ी धूम-धाम से सम्पन्न हुआ है. 

बता दें कि हाल ही में पवन सिंह की फिल्म बॉस की शूटिंग समाप्त हुई है. जिसमे उनके साथ पहली बार बॉलीवुड खलनायक महेश मांजरेकर नजर आने वाले हैं. क्रैक फाइटर में हीरोइन संचिता बैनर्जी निर्देशक एक्शन स्टार सुजीत कुमार सिंह है. 

प्रोडक्शन हेड अरशद शेख (पप्पू) जी रौनक मिश्रा जी के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग रांची ,मुंबई ,नेपाल और बैंकाक में की जाएगी. ख़बरें तो यह भी है कि यह भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म होने जा रही है. साथ ही पवन के साथ फिल्म में कई कलाकार जैसे ब्रजेश त्रिपाठी और उमेश सिंह आदि नज़र आने वाले है. वहीं इसमें साउथ इंडस्ट्री के कलाकार प्रदीप रावत भी काम करेंगे. जिन्होंने बॉलीवुड की गजनी जैसी फिल्म में काम किया तो वहीं साउथ इंडस्ट्री में तो बहुत फिल्मे की है. वहीं फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर है और इस फिल्म में अहम रोल में पॉवर स्टारपवन सिंह, प्रदीप रावत ,ब्रजेश त्रिपाठी, उमेश सिंह, अभिषेक पाण्डेय (गोलू) आदि नज़र आएँगे. 

 

यहां मिला भोजपुरी को द्वितीय राजभाषा का दर्जा, इस सुपरस्टार ने कही इतनी बड़ी बात

यूजर्स के भद्दे कमेंट्स से गुस्साई यह सेक्सी एक्ट्रेस, कहा- ये फैंस नहीं ये तो...

VIDEO : सपना चौधरी के गाने पर जमकर झूमी यह सेक्सी एक्ट्रेस, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

VIDEO : पहले जी भर के पी शराब, फिर होश खोने के बाद....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -