भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने इस गाने में की सारी हदे पार, सेक्सी झटकों से हिला सोशल मीडिया
भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने इस गाने में की सारी हदे पार, सेक्सी झटकों से हिला सोशल मीडिया
Share:

अपने दिलकश अदाओं के लिए मशहुर भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे खुद को फिट रखने के लिए जिम में कड़ा वर्कआउट करती हैं. जिसके फोटो और वीडियो वह सोशल मीडिया पर पोस्ट करना कभी नहीं भूलती हैं. पूनम को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में उनके डांस नंबरों के लिए जाना जाता है और उन्होंने गार्डा, हम हैं जोड़ी नंबर 1, जो जीता वही सिकंदर, अदालत, रंगदारी टैक्स और बलमा बिहारवाला जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है.

मोनालिसा का दुर्गा पूजा लुक आया सामने, फैंस ने की जमकर तारीफ

भोजपुरी सिनेमा की पूनम दुबे एक जानदार एक्ट्रेस हैं. वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. उनकी ये फोटो और वीडियो उनके फैन्स को काफी पसंद आती हैं. वह उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद की रहने वाली हैं. 8 फरवरी 1990 को जन्मी पूनम दुबे 29 साल की हो गईं हैं और उन्होंने इतनी कम उम्र में दुनिया भर में अलग पहचान कायम की है.

भोजपुरी स्टार शुभम तिवारी का जन्मदिन रहा खास, फैंस ने कुछ इस तरह दी बधाई

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे, जो मुख्य रूप से इंडस्ट्री में अपने डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं. भोजपुरी फिल्मों में अपने डांस मूव्स और भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं. पूनम ने भोजपुरी के लोकप्रिय सितारों जैसे निरहुआ और शुभी शर्मा के साथ कई स्टेज शो किए हैं. पूनम एक फिटनेस फ्रीक भी. उन्होंने 2014 में फिल्म जो जीता वही सिकंदर से भोजपुरी फिल्मों में पदार्पण किया.इस समय खेसारी लाल यादव और पूनम दुबे का हॉट और सेक्सी सॉन्ग सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा है. पूनम दुबे का हॉट अवतार फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने को अभी तक लाखो लाइक मिल चुके है.

जरीन खान के फैंस का इंतजार हुआ खत्म,इस फिल्म में किया शानदार काम, ट्रेलर हुआ रिलीज़

इस मार्शल आर्ट्स पर आधारित है ममूटी की फिल्म ममंगम

निरहुआ की लगभग ​हर फिल्म होती है हिट, जानिए कौन सी होगी आगामी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -