जरीन खान के फैंस का इंतजार हुआ खत्म,इस फिल्म में किया शानदार काम, ट्रेलर हुआ रिलीज़
जरीन खान के फैंस का इंतजार हुआ खत्म,इस फिल्म में किया शानदार काम, ट्रेलर हुआ रिलीज़
Share:

इन दिनों अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्‍म डाका को लेकर अभिनेत्री जरीन खान चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मशहूर पंजाबी रैपर गुरु रंधावा ने फिल्‍म को लेकर अपनी फीलिंग्‍स को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो वह भी चर्चा का हिस्‍सा बन गए हैं.

विनोद यादव ने अपनी जबरदस्त बात से किया बच्चों को मंत्रमुग्ध, ये है डिटेल्स

बॉलीवुड फिल्‍म वीर से अपने करियर की शुरुआत जरीन खान ने की थी. इसमें उनके साथ सलमान खान ने काम किया था. बता दे​ कि जरीन खान लंबे समय से हिंदी फिल्‍मों से दूर हैं. इन दिनों वह पंजाबी फिल्‍मों में व्‍यस्‍त चल रही हैं. हाल ही में उन्‍होंने गिप्‍पी ग्रेवाल के साथ फिल्‍म डाका की शूटिंग खत्‍म की है. मेकर्स ने 5 अक्‍टूबर को फिल्‍म का ट्रेलर लांच कर दिया.ट्रेलर में जरीन खान और गिप्‍पी ग्रेवाल के काम को खूब सराहना मिल रही है. इसे सोशल मीडिया पर भी खूब देखा जा रहा है और इसे लगातार शेयर भी किया जा रहा है. ट्रेलर रिलीज होने के कुछ घंटों में ही यूट्यूब पर इसने दो लाख से ज्‍यादा व्‍यूज हासिल कर लिए. जो फैंस की बेताबी को दिखाता है.

इस मार्शल आर्ट्स पर आधारित है ममूटी की फिल्म ममंगम

सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में गुरु रंधावा ने लिखा है कि यह बहुत ही शानदार है. This looks massiv. इसके साथ ही रंधावा ने गिप्‍पी ग्रेवाल और जरीन खान को बधाई दी है. फिल्‍म की कहानी पंजाब के एक गांव में हुई बड़ी चोरी पर केंद्रित है. फिल्‍म को बलजीत सिंह देव ने डायरेक्‍ट किया है, जबकि इसे भूषण कुमार की टी सीरीज के बैनर तले बनाया गया है. फिल्‍म को 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में जुटेगी 'बाहुबली' की टीम, होगा यह खास आयोजन

सामंथा अक्किनेनी का वर्कआउट वीडियो आया सामने, हार्ड वर्क कर देगा हैरान

काजल राघवानी इस स्टार के साथ इश्क लड़ाते आएंगी नजर, फिल्म का मुहूर्त हुआ संपन्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -