खुद को फिट रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती पूजा हेगड़े
खुद को फिट रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती पूजा हेगड़े
Share:

पूजा हेगड़े साउथ फिल्म इंडस्ट्रीस में उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने बड़ी लोकप्रियता हासिल की. इस बात में कोई शक नहीं है कि वह अपने प्रशंसकों तक पहुंचने और अपने सोशल मीडिया पोस्ट के साथ अधिक अनुयायियों को प्राप्त करने के लिए अपने तरीके जानती है कि यह उनका फैशन गेम है या उसकी फिटनेस शासन है. अला वैकुंठपुरमलो अभिनेत्री एक सक्रिय सोशल मीडिया उपयोगकर्ता है और वह अपने प्रशंसकों को अपनी गतिविधियों से अपडेट रखती है.

वह साउथ फिल्मों में अपने लिए अच्छा प्रदर्शन कर रही है और  अपनी अगली फिल्म राधे श्याम में नज़र आने वाली है. अब उन्होंने खुद का एक वीडियो साझा किया है, जहां उन्हें लॉकडाउन की अवधि के दौरान अपने घर पर योगाभ्यास करते हुए देखा जा सकता है. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो आखिरी बार पूजा को अल्लू अर्जुन के अला वैकुंठपुर्रमलो में महिला प्रधान भूमिका निभाते हुए देखा गया था.

वह अगली बार राधे श्याम में प्रभास के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देने वाली है. राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, फिल्म यूवी क्रिएशंस द्वारा बैंकरोल की गई है. हाल ही में, निर्माताओं ने खुलासा किया कि पांच महीने से अधिक समय तक रुकने के बाद उन्होंने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. उन्होंने हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी साझा किया, जो रीगल था. राधे श्याम को तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा. कथित तौर पर, निर्माता इसे 2021 में रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं.

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई श्रुति हासन की क्यूट तस्वीरें

बाल कलाकार के रूप में विजय कुमार ने शुरू किया था अभिनय, दी कई हिट फ़िल्में

बॉक्स ऑफिस पर असफलता मिलने के बाद इस काम ने विशाल को बनाया लोकप्रिय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -