इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर लगाई आग, पोस्ट की बेहद बोल्ड फोटो
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर लगाई आग, पोस्ट की बेहद बोल्ड फोटो
Share:

बॉलीवुड में आज के समय में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेसेस है, जो कि सदैव अपनी सेक्सी इमेजेस के चलते फैंस का दिल जीतते रहती है. फ़िलहाल तो लगातार बॉलीवुड में एक के बाद एक नई-नई एक्ट्रेस एंट्री कर रही है. इन नई अदाकारों में अनन्या पांडेय, सारा अली खान, जान्हवी कपूर और तारा सुतरिया का नाम शामिल है. जो कि काफी खूबसूरत और सेसके भी है. वहीं हाल ही में एक एक्ट्रेस ने अपनी सोसाहल मीडिया फोटो से तहलका मचा दिया है, जिनका नाम पूजा गुप्ता है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड फिल्म गो गोवा गोन में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा गुप्ता नजर आईं थीं और सोशल मीडिया पर इन दिनों यह बॉलीवुड की सेस्की एक्ट्रेस अपनी बोल्ड बिकिनी और मोनोकिनी फोटोज से इंटरनेट पर हर ओर धमाल मचा रही हैं.

आपको साथ है यह भी बता दें कि एक्ट्रेस पूजा गुप्ता मिस इंडिया यूनिवर्स 2007 भी रह चुकी हैं और फिर इसके बाद वे एक दम से लाइमलाइट में आ गई थी. वहीं ब्यूटी पेजेंट जीतने के बाद उन्होंने फिल्मों में एंट्री की थी और इन दिनों मॉडल से एक्ट्रेस बनी पूजा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी पाए जा रही हैं. ख़ास बात यह है कि वे अक्सर बिकिनी और मोनोकिनी में अपनी बोल्ड फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. फ़िलहाल उनका नया अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है. 

फराह खान का मोदी पर प्रहार, उन्हें एक 'आम' के अलावा कुछ नहीं पता...

कुत्तों के साथ इस एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम, वायरल हुई फोटो और...

पिता बनना चाहते हैं सलमान खान!

सलमान संग मिलकर दिशा ने किया ऐसा डांस, आ जाएगी धक-धक गर्ल की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -