एक बार फिर आईपीएल का हिस्सा होंगे पोंटिंग
एक बार फिर आईपीएल का हिस्सा होंगे पोंटिंग
Share:

आईपीएल(इंडियन प्रीमियर लीग) के अगले सीजन को लेकर चर्चा अभी से ही जोरो पर है. अगले साल होने वाले इस टूर्नामेंट के बारे में कई तरह के कयास लगाए जा रहे है. एक तरफ जहां खिलाड़ियों के रिटेन पॉलिसी को लेकर कयासों के बाजार गर्म है तो वही दूसरी ओर टीमों के कोच पद को लेकर भी कई तरह की बातें चल रही है. इसी बीच खबर आ रही है कि, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और डिजाज बल्लेबाज रिकी पोंटिंग एक बार फिर आईपीएल से जुड़ सकते है. अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी एक खबर के मुताबिक़, दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के नए कोच बनाये जा सकते है. गौरतलब है कि, पोंटिंग ने इससे पहले दो साल के लिए मुंबई इंडियंस टीम का कोच पद संभाला था. उनके गाइडेंस में टीम ने साल 2015 में चैम्पियनशिप टाइटल भी अपने नाम किया था.

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पोंटिंग के संपर्क में दिल्ली के अलावा आईपीएल का पहला खिताब जीतने वाली टीम राजस्थान रॉयल्स भी है. आपको बता दें कि, राजस्थान रॉयल्स दो साल के बैन के बाद आईपीएल में दुबारा वापसी करने जा रही है. ख़बरों की मानें तो, दिल्ली डेयरडेविल्स के डायरेक्टर पद से इस्तीफा देने वाले टी.ए. शेखर मुंबई इंडियंस टीम के साथ वापस जुड़ सकते है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई इंडियंस से पूर्व ऑल राउंडर रॉबिन सिंह और पूर्व तेज गेंदबाज पारस महाम्ब्रे ने नाता तोड़ लिया है. सिंह दुबई में अपना एकेडमी खोलने जा रहे हैं तो वहीं पारस बीसीसीआई के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में गेंदबाजी कोच का पद संभालेंगे. पोंटिंग को लेकर सवाल पूछे जाने पर सीईओ हेमंत दुआ ने कहा, 'हम कई लोगों से बातचीत कर रहे हैं. नियुक्तियों के बारे में औपचारिक घोषणाएं जल्दी ही की जाएंगी.'

 

एक और पाकिस्तानी गेंदबाज पर आईसीसी ने लगाया बैन

एशेज: ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी की हुई सालो बाद वापसी

गर्लफ्रेंड से जल्द ही समलैंगिक शादी करेंगी ये ऑस्ट्रेलियाई फ़ास्ट बॉलर

आधी भारतीय टीम पवैलियन लौटी, बारिश के कारण खेल फिर रूका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -