गर्लफ्रेंड से जल्द ही समलैंगिक शादी करेंगी ये ऑस्ट्रेलियाई फ़ास्ट बॉलर
गर्लफ्रेंड से जल्द ही समलैंगिक शादी करेंगी ये ऑस्ट्रेलियाई फ़ास्ट बॉलर
Share:

ऑस्ट्रेलिया की शानदार महिला क्रिकेटर 'मेगन शट' जल्द ही शादी करने वाली है. लेकिन मेगन की शादी थोड़ी अलग है. उन्होंने अपनी शादी करने का फैसला तब लिया जब ऑस्ट्रेलिया में समलैंगिक शादी को मंजूरी मिल गई. जी हाँ.. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में समलैंगिक शादी को मंजूरी मिल गई है. पोस्टल सर्वे के माध्यम से यहाँ की जनता ने समलैंगिक शादी का सपोर्ट किया था जिसके बाद वहां की सरकार ने इस तरह की शादी को मंजूरी दे दी. बता दे सर्वे में करीब 62 प्रतिशत लोगो ने सपोर्ट किया.

इस शादी को मंजूरी मिलते ही ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मेगन शट ने फेसबुक के जरिये इस फैसले पर ख़ुशी जताई. साथ ही उन्होंने अपनी पार्टनर जेस होलयॉके के साथ एक फोटो भी शेयर की. फोटो के साथ मेगन ने कैप्शन लिखा कि- 'आई एम वोटिंग..यस..टू मैरिज इक्वेलिटी'... मेगन समलैंगिक शादी को मिली मंजूरी के फैसले पर बहुत ही खुश है. फैसला आने के बाद से ही वह सोशल मीडिया पर अपनी शादी का इज़हार करने से थक नहीं रही है. मेगन ने ट्वीटर पर भी अपने फैंस को शादी की खुशखबरी देते हुए कहा कि, वह बहुत जल्द शादी के बंधन में बंध जाएंगी. इस फैसले के बाद मेगन के फैंस भी काफी खुश है उन सभी ने मेगन को बधाई भी दी. कुछ फैंस ने कहा कि, आखिरकार दो दिन चले लंबे सेशन के बाद पार्लियामेंट में ये फैसला आ ही गया.

आपको बता दे 24 वर्षीय मेगन ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम की सदस्य है. मेगन फास्ट बोलर है. इस समय वो इंग्लैण्ड के साथ एशेस सीरीज में खेल रही हैं. मेगन ने 19 वर्ष की उम्र में ही क्रिकेट जगत में डेब्यू कर लिया था. अब तक मेगन 40 एकदिवसीय मैच, 27 T-20 और 2 टैस्ट मैच खेल चुकी हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

आधी भारतीय टीम पवैलियन लौटी, बारिश के कारण खेल फिर रूका

लकमल का 'रिकॉर्ड', बिना रन दिए 3 विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज बने

जूनियर-सीनियर महिला क्रिकेट टीम के लिए पर्याप्त डाइट का अभाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -