आधी भारतीय टीम पवैलियन लौटी, बारिश के कारण खेल फिर रूका
आधी भारतीय टीम पवैलियन लौटी, बारिश के कारण खेल फिर रूका
Share:

कोलकाता: भारत और श्रीलंका के मध्य 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा हैं. पहला दिन बारिश और ख़राब रोशनी के कारण प्रभावित रहा, पहले दिन का खेल दोपहर 1:30 बजे शुरू हुआ. जो कि सुबह 9:30 बजे मैदान गीला होने के कारण न हो सका. मैच में श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चांदीमल ने टॉस जीता, और भारतीय टीम को बल्लेबाजी का न्यौता दिया. कप्तान दिनेश चांदीमल का यह दांव बखूबी चला, और पारी की पहली ही गेंद पर गेंदबाज सुरंगा लकमल ने भारत के सलामी बल्लेबाज 'के.ऐल. राहुल' को पैवेलियन भेज दिया.

आज मैच का दूसरा दिन हैं, भारत ने आज भी अपने 2 विकेट जल्दी गंवा दिए हैं, रहाणे 4 रन के निजी स्कोर पर पवैलियन पहुंचे, वही दूसरी ओर आलराउंडर रविचंद्रन आश्विन भी 4 रन के निजी स्कोर पर चलते बने. क्रीज पर फिलहाल चेतेश्वर पुजारा और विकेट कीपर ऋद्धिमान साहा मौजूद हैं.

रहाणे को आउट करने वाले गेंदबाज दासुन शनाका रहे, रहाणे को उनकी गेंद पर विकेटकीपर डिकवेला ने विकेट के पीछे लपका. वही रविचंद्रन आश्विन का विकेट भी दासुन शनाका के खाते मे ही आया. अब भारत को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने का सारा जिम्मा चेतेश्वतर पुजारा के कंधो पर हैं. क्रीज पर अभी चेतेश्वर पुजारा 47 और ऋद्धिमान साहा 6 रन बनाकर मौजूद हैं. टीम का स्कोर 74 रन पर 5 विकेट हैं. फिलहाल एक बार फिर बारिश के कारन मैदान को ढंक दिया गया हैं, और खेल को वापस रोक दिया गया हैं.

यें भी पढ़ें-

लकमल का 'रिकॉर्ड', बिना रन दिए 3 विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज बने

जूनियर-सीनियर महिला क्रिकेट टीम के लिए पर्याप्त डाइट का अभाव

विराट ने कहा में रोबॉट नहीं हूँ मुझे भी रेस्ट की जरुरत होती है

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -