बसपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के पार्टी छोड़ने से गर्माई राजनीति
बसपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के पार्टी छोड़ने से गर्माई राजनीति
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी में अलगाव की बात सामने आई है। दरअसल बसपा के प्रमुख नेताओं में से एक स्वामी प्रसाद मौर्य ने बसपा छोड़ दी है। उन्होंने बसपा से किनारा कर लिया है। उनके बसपा छोड़ने पर उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने बेटे - बेटी के लिए टिकट की मांग की थी।

स्वामी प्रसाद मौर्य राजनीतिक लाभ उठाना चाहते हैं उनका बाबा साहेब डाॅ. आंबेडकर से कोइ लेना देना नहीं है। उन्होंने किया कि मौर्य ने पार्टी छोड़ी तो पार्टी पर अहसान कर दिया है। उन्होंने कहा कि वे स्वार्थी और गद्दार नेता हैं। मौर्य समाज का साथ स्वामी प्रसाद मौर्य को नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य का हमारी पार्टी से कोई संबंध नहीं है।

उन्हें पार्टी फिर वापस नहीं लेगी। मायावती ने कहा कि वर्ष 2012 में ही मौर्य को पार्टी निकाल देती मगर अब उन्होेंने ही पार्टी छोड़ दी है। वे परिवार को महत्व देते हुए अपने पारिवारिक सदस्यों के लिए टिकट की मांग कर रहे थे। हालांकि इस मामले में स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा है कि यदि किसी झूठ को हजार बार बोला जाए तो वह सच नहीं हो जाता है। मौर्य समाज मेरा साथ है

या नहीं यह भविष्य में ही तय होगा। स्वामी प्रसाद मोर्य ने कहा कि बसपा टिकटों की निलामी का बाजार बन गया है। ये गोरखधंधा चला रहे हैं। दूसरी ओर इस मामले के बाद लखनऊ में बसपा की बैठक का आयोजन हो रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -