तीन साल में बदली राजनीति, केंद्र ने किए कई काम
तीन साल में बदली राजनीति, केंद्र ने किए कई काम
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के नेतृत्ववाली केंद्र सरकार राष्ट्रवादी सरकार है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह केंद्र सरकार के 3 वर्ष पूर्ण होने के मौके पर उपस्थितों को संबोधित कर रहे थे। सरकार ने कालेधन के दुष्प्रभाव को समाप्त किया। देश ने 3 साल में अंतरिक्ष में नई उपलब्धियों को अर्जित किया है। इतना ही नहीं वन रैंक वन पेंशन की मांग को लेकर सरकार ने ध्यान दिया।

सैनिकों व पूर्व सैनिकों की वर्षों से लंबित मांगों को सरकार ने पूरा किया। कालेधन के विरूद्ध सरकार ने कड़ी कार्रवाई की। सरकार ने जातिवाद, तुष्टिकरण राजनीति से मुक्ति का कार्य किया। केंद्र सरकार के नेतृत्व में सेना ने जो सर्जिकल स्ट्राईक किया उससे दुनिया को संदेश मिला। सरकार ने बेनामी संपत्ती को लेकर भी काम किया और बड़े पैमाने पर अघोषित आय सामने आई। सरकार ने कालेधन को लेकर कड़ी कार्रवाई की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूर्वोत्तर के लिए भी बहुत काम किया गया। उन्होंने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के लिए कार्य किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्ववाली सरकार ने सभी दलों को साथ लेकर जीएसटी पर काम किया। सरकार ने इंफ्रास्ट्रक्चर पर काम किया। सरकार ने भीम एप पर काम किया। सरकार ने तीन साल में कई काम किए। सरकार ने उज्जवला योजना में बेहतर काम किया है। सरकार ने लालबत्ती कल्चर को कम कर दिया। 3 वर्ष में देश की राजनीति बदल गई।

भीम आर्मी है बीजेपी का प्रोडक्ट - मायावती

राजनीति में आने को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने रजनीकांत को दी सलाह

धरने पर बैठे BJP कार्यकर्ताओ पर लाठीचार्च, पुलिस ने कैलाश विजयवर्गीय को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -