सीएम केजरीवाल का भाजपा पर हमला, कहा-एमसीडी के शासन का मॉडल, कूड़ा, भ्रष्टाचार और बदहाली...
सीएम केजरीवाल का भाजपा पर हमला, कहा-एमसीडी के शासन का मॉडल, कूड़ा, भ्रष्टाचार और बदहाली...
Share:

दिल्ली विधानसभा चुनाव करीब है. इस चुनाव को लेकर आम आदमी सरकार ने पूरी तरह से कम कस ली है.(आप) संयोजक व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एमसीडी व डीडीए के कामकाज के सहारे भाजपा को घेरने की कोशिश की है. भाजपा शासित एमसीडी के शासन के मॉडल को कूड़ा, भ्रष्टाचार और बदहाली का नमूना बताते हुए केजरीवाल ने दिल्ली सरकार के शासन मॉडल को बेदाग व विकास की राह पर चलने वाला बताया है. केजरीवाल ने दिल्लीवालों से अपील की है कि वह भाजपा और आप के मॉडल को देखकर ही अपना वोट करें.

भगोड़े मेहुल चोकसी को मिली राहत, विशेष अदालत ने कही ये बात

अपने बयान में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एमसीडी ने दिल्ली को कूड़ाघर बना रखा है. हर तरफ ढलाव नजर आते हैं. दिल्ली की पहचान अब कूड़े की राजधानी के रूप में होने लगी है. यहां तक कि प्रधानमंत्री के महत्वाकांक्षी स्वच्छ भारत मिशन को भी लागू करने में भाजपा नाकाम रही है.गाजीपुर का कूड़ाघर ताजमहल से ऊंचा होने वाला है. दिल्ली का सिर्फ 40 फीसदी कूड़ा ही निस्तारित हो पाता है. बाकी लैंडफिल साइड पर जाता है. निगम के 80 से 90 फीसदी सार्वजनिक शौचालयों में पानी व बिजली की सुविधा नहीं है, जबकि दिल्ली सरकार के 20 हजार सार्वजनिक शौचालय हर सुविधा से लैस हैं.

पीएम मोदी के दौरे से पहले 'रंग' पर राजनीति, 'भगवा' के विरोध में उतरी TMC

इसके अलावा आगे एमसीडी का मतलब सबसे भ्रष्ट विभाग बताते हुए केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि वरिष्ठ भाजपा नेता विजय गोयल ने भी हाल ही में एमसीडी को चोर कहा था. केजरीवाल ने सवाल किया कि तीन बार से एमसीडी पर शासन करने वाली भाजपा के नेता ऐसा क्यों कर रहे हैं? भ्रष्टाचार पर लगाम क्यों नहीं लग पा रही है. उत्तरी एमसीडी में 230 इंजीनियरों में से सिर्फ 17 के खिलाफ चार्जशीट नहीं है, जबकि दक्षिणी एमसीडी के आंतरिक लेखा परीक्षण में संपत्ति कर का 1177 करोड़ रुपये बकाया है. वहीं, उत्तरी एमसीडी में 3299 करोड़ रुपये का घोटाला निकला है.

डोनाल्ड ट्रम्प की ईरान को खुली धमकी, कहा- इस्लामी आतंकवाद को ख़त्म करने के लिए हर कदम उठाएंगे

एक तो पहले से कंगाल है पाकिस्तान, ऊपर से रोज़ हो रहा अरबों का नुकसान

अमेरिका में जज बनी भारतीय मूल की सामिया नसीम, गोरखपुर से है ताल्लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -