अपराधी महिला के बच्चे को पुलिस अफसर ने कराया BreastFeed, तस्वीर हो रही वायरल
अपराधी महिला के बच्चे को पुलिस अफसर ने कराया BreastFeed, तस्वीर हो रही वायरल
Share:

आज के ज़माने में भेद-भाव और द्वेष काफी बढ़ता जा रहा है. इंसान दूसरे इंसान पर भरोसा नहीं कर पा रहा है. ऐसे ही कई हिंसक घटनाएं सुनने को मिल रही हैं, जिसके कारण हमारा भी इंसानियत पर से भरोसा उठता जा रहा है. इतनी भीड़ में आपको भी शायद कोई ऐसा मिले जिस पर यकीन कर पाएं. यहां तक कि इंसान बच्चों को भी अपना दुश्मन बना लेते होइन.

जिसमे उनकी कोई गलती नहीं होती. अगर उनके माँ बाप कुछ गलत करते हैं तो उसकी सजा कहीं ना कहीं उन बच्चों को भी भुगतनी पड़ती है. लेकिन इसी के चलते आज हम आपको ऐसी ही तस्वीर दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आप भी मान जायेंगे कि इंसानियत आज भी कहीं ना कहीं बाकि है. या ये कहें कि ज़माना इतना भी खराब नहीं है.

दरअसल, चीन में एक ऐसा ही मामला सामने आया जहां, एक पुलिस अफसर ने कोर्ट में आरोपी महिला की पेशी के दौरान न केवल उसके रोते बच्‍चे को चुप कराया बल्‍कि दस कदम आगे बढ़ते हुए उसे ब्रेस्‍टफीड भी किया. या ये कहें एक बच्चे की चिंता एक महिला को ही हो सकती है. चाहे वो कोई भी महिला हो.

बता दे मध्‍य चीन के शांझी जिन्‍जहॉन्‍ग इंटरमीडिएट पीपुल्‍स कोर्ट की घटना है जहाँ बच्‍चे की मां पर 33 लोगों के साथ धोखाधड़ी करके पैसे वसूलने का आरोप था. इस महिला ने अपने बच्चे की जिम्मेदारी उस महिला पुलिस को दे दी जिससे उसका बच्चा सेफ रहे. इस पर पुलिस अफसर हाओ लीना कहती हैं,  'बच्‍चा चुप ही नहीं हो रहा था.

उसके इस तरह रोने से हम परेशान हो रहे थे. मैं महसूस कर पा रही थी कि बच्‍चे की मां कितनी परेशान होगी. मैं सबकुछ करना चाहती थी जिससे कि बच्‍चे को आराम मिल सके.' इतना ही नहीं लीना ने पहले बच्चे की माँ से इजाज़त ली और उसके बाद उसने बच्चे को दूध पीला कर चुप कराया. इस खूबसूरत पल को कैमरे कैद कर लिया गया और सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है. आइये आप भी देखिये ये फोटो.

इस तरह से आप भी सीख सकते हैं एक अनार को छीलना, देखिये इस शख्स को

सेक्स से जुड़े आश्चर्यजनक तथ्य

इस देश में ना होती है परीक्षा, ना मिलता है होमवर्क ख़ुशी से पढ़ते हैं बच्चे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -