इस तरह से आप भी सीख सकते हैं एक अनार को छीलना, देखिये इस शख्स को
Share:

फल खाना हमारी सेहत के लिए बहुत अच्छा होता है. हम खुद को फिट रखने के लिए कई तरह के फल खाते हैं, ताकि हमारी तबियत हरी रहे और हममे किसी तरह का कोई कमी ना हो. ऐसे बहुत से फल आते हैं जिन्हे हम खाना तो पसंद करते हैं लेकिन उनके छिलके निकालने में हमे बड़ी तकलीफ होती है.

जी हां, जैसे खाने की बात करें तो तरबूज़ खाने में बड़ी दिक्क्त होती है, वहीँ एक और फल आता है अनार जिससे हम बहुत मुश्किल से छील पाते हैं और उसके बाद खा पाते हैं. इसे छिलने में तो हर किसी को परेशानी होती है. इसे खाने से बचने के लिए अक्सर हम इसका जूस पीना पसंद करते हैं वो भी बाहर का.

घर पर बनाने में तो हम बहुत समय गँवा देते हैं. तो आपको भी परेशानी होती होगी अनार छिलने में, तो आज हम आपको दिखा देते हैं ये वीडियो जिससे आप भी कुछ सिख ही जायेंगे. इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह ये शख्स अनार को छील रहा है. दरअसल, इसे छिलने में हमे समझमे ही नहीं आता कि कैसे छिले क्योकि आधे दाने तो ऐसे ही गिर जाते हैं.

लेकिन इस शख्स का ये तरीका देखकर आप भी मान जायेंगे कि हम इस तरह से अनार के छिलकों को निकाल सकते हैं. तो आइये दिखाते हैं हम ये वीडियो जो आपको भी सीखा देगा.

Video : भाई ऐसा ही होता है, देसी आदमी की Insult ना करो कभी

'मे आई कम इन मैडम' की हॉट मैडम का सेक्सी पोल डांस हो रहा तेजी से Viral

गधे ने चमचमाती 2.38 करोड़ की कार चबाई, देना पड़ेंगे 4.37 लाख रुपए रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -