पुलिस लाइन के पास ही लोगों के साथ मिलकर पुलिसकर्मी खेल रहे थे जुआ, अचानक छापा मारने पहुंची टीम और...
पुलिस लाइन के पास ही लोगों के साथ मिलकर पुलिसकर्मी खेल रहे थे जुआ, अचानक छापा मारने पहुंची टीम और...
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के गोंदा थाना क्षेत्र की पुलिस लाइन में जुए का खेल चल रहा था. इस जुए के खेल में आम व्यक्तियों के साथ पुलिसकर्मी भी सम्मिलित थे. SSP चंदन सिन्हा को इस बात की खबर मिली तो उन्होंने टीम भेज कर छापेमारी कराई. इस छापेमारी के चलते 6 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया. उनके पास से 5 लाख रुपए भी जब्त किए गए हैं. सूचना है कि गिरफ्तार 6 लोगों में पुलिसकर्मी भी हैं.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने गंभीर आरोप लगाए हैं कि जुआ के खेल में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आवास पर तैनात पुलिसकर्मी भी सम्मिलित हैं. उनका आरोप है कि पुलिस अब सकते में है तथा मामले को रफा-दफा किया जा रहा है. मरांडी ने ट्वीट में कहा कि जब प्रदेश का मुखिया ही प्रदेश के साथ जुआ खेल रहा है, तो अपराध को ऑक्सीजन मिलना स्वावभिक है. ऐसे उनके चेले-चपाटे पीछे क्यों हटेंगे. पुलिसकर्मी स्वयं भी खेल रहे थे और खिलवा भी रहे थे. तहकीकात का विषय है कि इसका कट ऊपर कहां तक जाता है. वही छापेमारी के चलते गिरफ्तार किए गए 6 लोगों में पुलिसकर्मी भी सम्मिलित हैं. इससे जुड़े सवाल पर पुलिस के अफसरों में भी चुप्पी है. सभी गिरफ्तार लोगों को गोंदा थाने में रखा गया है. इस सिलसिले में गोंदा थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने बताया कि गिरफ्तारी हुई है. तहकीकात जारी है. 

हालांकि उन्होंने भी पुलिसकर्मियों के सम्मिलित होने के सवाल पर कुछ नहीं कहा. दरअसल, पुलिस लाइन इलाके में जुए का खेल चल रहा था. यह कई दिनों से चल रहा था. इसकी खबर रांची एसएसपी को हुई. सूत्रों के अनुसार, जुए के इस खेल में पुलिसकर्मी भी सम्मिलित थे. वे न सिर्फ जुआ खेल रहे थे, बल्कि दूसरे लोगों को सम्मिलित कर जुआ का खेल संचालित भी कर रहे थे. पूरे मामले की खबर जब SSP को हुई तो उन्होंने टीम गठित कर छापेमारी कराई. जिसमें 6 व्यक्तियों की गिरफ्तार हुई तथा उनके पास से पांच लाख रुपए बरामद किए गए. जिसके बाद से तहकीकात चल रही है. 

'140 करोड़ भारतीयों के लिए प्रार्थना की..', तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे पीएम मोदी, पुजारियों ने दिया वैदिक आशीर्वाद

श्रीलंका-थाईलैंड के बाद अब मलेशिया में भी भारतीयों के लिए वीज़ा फ्री एंट्री, पीएम अनवर इब्राहिम ने किया ऐलान

टीम के साथ खनन रोकने पहुंचे पटवारी पर रेत माफिया ने चढ़ा दिया ट्रैक्टर, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -