पुलिस वालो ने फ़िल्मी स्टाइल में लूट लिए एक करोड़ रुपए
पुलिस वालो ने फ़िल्मी स्टाइल में लूट लिए एक करोड़ रुपए
Share:

नई दिल्ली: जिन पुलिस वालो के हाथ में अपराध रोकने की कमान दी गई है अगर वही सुरक्षा के जिम्मेदार अपराधियो के साथ हाथ मिला ले तो लोगो का कानून व्यवस्था पर से भरोसा ही उठ जायेगा. मुंबई से लगे वाशी में ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है जहा से मुंबई पुलिस के 2 जिम्मेदार अफसर और एक जवान को व्यापारी का अपहरण कर उससे एक करोड़ रुपये लूटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. यह तीनो पुलिसकर्मी ट्रॉम्बे पुलिस थाने में कार्यरत है.

जानकारी दे की आरोपी पुलिसकर्मियों में दो पुलिस उप निरीक्षक क्रमशः पंकज रघुनाथ खैरनार और निलेशकुमार संदनशिव हैं जबकि तीसरा पुलिस वाला सिपाही जनार्दन राजे है. इस वारदात में 2 और अपराधियो को गिरफ्तार किया गया है. जबकि चार अभी फरार बताये जा रहे है जिनकी तलाश की जा रही है.

इस घटना के बारे में नवी मुंबई के पुलिस आयुक्त शाहजी उमाप ने जानकरी देते हुए बताया की 19 दिसंबर को वाशी टोल नाके के समीप लग्जरी बस में सवार होकर कर्नाटक जा रहे एक व्यापारी को जबरन बस से उतारकर स्कोर्पियो गाड़ी में बिठाया और कई घंटों शहर में घुमाकर उसे जीप से बाहर धक्का देकर फेंक दिया. और एक करोड़ रुपए लूट लिए.

शिकायत के बाद जब मामले की तफ्तीश की गई तो इस वारदात में कुछ पुलिस वालों के संल्पित होने की जानकारी मिली. डीसीपी के मुताबिक इस वारदात का मास्टर माइंड अल्ताफ नाम का शख्स है. जिसके बनाए सडयंत्र के बाद वारदात को अंजाम दिया गया, और व्यापारी सलीम के साथ लूट की वारदात की गई. अल्ताफ ने हवाले का पैसा बताकर इस वारदात में पुलिसकर्मियों को भी शामिल किया. गिरफ्तार पुलिसकर्मियों से 14-14 लाख रुपये जब्द कर लिए है. हलाकि अलताफ अभी 45 लाख रुपए लेकर पुलिस की गिरफ्त से बहार है. यह पैसा हवाला का था इसलिए इस मामले में आयकर विभाग की भी मदद ली जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -