मुलायम की बढ़ेंगी मुश्किलें, पुलिस लेगी आवाज का नमूना
मुलायम की बढ़ेंगी मुश्किलें, पुलिस लेगी आवाज का नमूना
Share:

लखनऊ : सरकार बदलते ही सरकारी विभागों ख़ास तौर से पुलिस का रवैया कैसे बदल जाता है, यह अमिताभ ठाकुर वाले मामले से समझा जा सकता है. खबर है कि IPS अधिकारी अमिताभ ठाकुर को धमकी देने के मामले में पुलिस जल्द ही मुलायम सिंह की आवाज का नमूना लेगी.इसके साथ ही पुलिस शिकायतकर्ता अधिकारी की आवाज का भी नमूना लेकर फिर उसका मिलान करेगी. मुकदमे की जांच कर रहे सीओ दिनेश कुमार सिंह ने लखनऊ की सीजेएम संध्या श्रीवास्तव की अदालत में सौंपी अपनी रिपोर्ट में यह बात कही. इससे समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की मुश्किलें शुरू हो गई हैं

गौरतलब है कि दो साल पहले 10 जुलाई, 2015 को अमिताभ ठाकुर ने हजरतगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि मुलायम सिंह यादव ने उन्हें फोन पर धमकी दी है. उस समय हजरतगंज पुलिस ने मामले की तुरत-फुरत विवेचना कर अक्टूबर 2015 में अपनी अंतिम रिपोर्ट कोर्ट में सौंप दी थी. इसके बाद कोर्ट ने अगस्त 2016 में जांचकर्ता पुलिस अधिकारी को दोनों की आवाज का नमूना लेकर विधि विज्ञान प्रयोगशाला से जांच कराने का आदेश दिया था लेकिन तब से उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी.

अब चूँकि राज्य में सत्ता परिवर्तन हो गया है तो इस मामले में विवेचना अधिकारी ने सुर बदलते हुए 30 मार्च को कोर्ट में अपनी रिपोर्ट सौंपते हुए कहा कि चुनावी ड्यूटी होने और अन्य कार्यों की वजह से वो इस मामले में आगे कार्रवाई नहीं कर सके थे. पुलिस की इस कार्रवाई से मुलायम सिंह की मुश्किलें निश्चित ही बढ़ेंगी.

यह भी देखें

हिंदू युवा वाहिनी ने की प्रेमी युगल से बदसलूकी, घसीटकर ले गए थाने!

स्कूपव्हूब के संस्थापक पर लगे यौन उत्पीड़न और यौन हमले के आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -