'किकी चैलेंज' के खिलाफ दुनियाभर की पुलिस
'किकी चैलेंज' के खिलाफ दुनियाभर की पुलिस
Share:

इन दिनों सभी जगह 'किकी चैलेंज' चल रहा है 'किकी चैलेंज' में सभी लोग अपनी चलती कार से निकलकर डांस करते हैं और अब तक इस चैलेंज को बहुत से लोगों ने इस चैलेंज को अपनाया है. बड़े-बड़े स्टार्स ने भी इस चैलेंज को अपनाया और अपनी चलती कार से उतरकर डांस करते नजर आए हैं. इस चैलेंज को टीवी और बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही आम लोगों ने भी अपनाया और सभी इस डांस को करते नजर आए हैं. हाल ही में इस चैलेंज का क्रेज इतना बढ़ गया कि लोगों के साथ हादसे होने लगे और अब मुंबई, जयपुर, उप, बेंगलुरु की पुलिस ने इस चैलेंज को लेकर चेतावनी दी है.

Kiki चैलेंज पर मुंबई पुलिस ने दिया बड़ा बयान

उन्होंने कहा है कि अब इस चैलेंज को खत्म किया जाए और इस पर बंदिश लगाई जाए क्योंकि इससे कई हादसे हो रहे है. 'किकी चैलेंज' पर अब पुलिस अभियान चलाया जा रहा है क्योंकि इसकी वजह से अब तक कई हादसे हो चुके हैं. पुलिस का कहना है कि इस चैलेंज को अपनाने वालों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज हो सकता है क्योंकि सड़क सुरक्षा कोई खेल नहीं है. इस चैलेंज को भारत के साथ ही विदेशों में भी अपनाया जा रहा है और सभी इस चैलेंज को बहुत अच्छा मानकर अपना रहे हैं.

यूपी में बारिश से मरने वालो की संख्या 65 तक पहुंची

'किकी चैलेंज' को पुलिस के द्वारा डैंजरस वायरल डांस बताया जा रहा है उनका कहना है कि यह लोगों के लिए बहुत खतरनाक बन गया है. 'किकी चैलेंज' हूबहू 'ब्लू व्हेल गेम' जैसा हो गया है जिसमे लोग खुद को ही नुकसान पहुंचाने में लगे हुए हैं. स्पेन, us, मलेशिया की पुलिस ने भी इस चैलेंज को अपनाने वालों को इसे ना अपनाने की सलाह दी है और वह भी इस चैलेंज के खिलाफ अभियान चला रहे हैं.

खबरें और भी.. 

इमरान खान को बड़े ही ख़ास अंदाज में पीएम मोदी ने दी जीत की बधाई

पोस्टर के बाद बंद हुई यूपी CM आदित्यनाथ की बायोपिक

पहला सोमवार : सावन में शिवजी को झाड़ू चढाने आये भक्त

सावन के पहले सोमवार देशभर के शिव मंदिर में लगा भक्तों का तांता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -