इस फिल्म प्रोड्यूसर ने की मुंबई पुलिस की तारीफ़
इस फिल्म प्रोड्यूसर ने की मुंबई पुलिस की तारीफ़
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय देशभर में कोरोना वायरस के चलते कई शहरों में लॉकडाउन और कर्फ्यू का माहौल बना हुआ है. ऐसे में मुंबई समेत कई शहरों में कर्फ्यू लगा हुआ है और ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जहां कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले लोगों को पुलिस सज़ा देते दिख रही है. जी दरअसल, ये वीडिया फिल्म प्रोड्यूसर अतुल कसबेकर ने अपने ट्विटर पर शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिस कैसे सख्ती दिखाते हुए कर्फ्यू का उल्लंघन कर रहे नौजवानों को सबक सिखा रही है.

 

आप देख सकते हैं एक इलाके में कुछ नौजवान लड़के कर्फ्यू के दौरान बाहर सड़कों पर दिखे जिनको पकड़ते हुए पुलिस ने उनसे उठक-बैठक करवा घर जाने को कहा. वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रोड्यूसर अतुल कसबेकर ने पुलिस की सख्ती की वाह वाह की. उन्होंने वीडियो के साथ लिखा है कि, 'ये वीडियो मेरे एक दोस्त की बिल्डिंग के नीचे का है. पुलिस को उल्लंघन कर रहे सभी लोगों के साथ ये रुख अपनाना चाहिए.' अब इसके बाद ये वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सभी को यह वीडियो पसंद भी आ रहा है.

इस वीडियो को हज़ारों की संख्या में लोगों ने पसंद किया है. आप सभी को बता दें दुनियाभर में कोरोना वायरस के चलते 16 हज़ार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और लाखों की तादाद में लोग इस वायरस की चपेट में है. भारत में भी यह वायरस फ़ैल रहा है और इसके कारण लोग अपने घरों में बंद है.

DDA Recruitment 2020: दिल्ली में विकास प्राधिकरण के निम्न पदों पर निकली बंपर भर्तियां

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के गाने पर फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

लॉकडाउन: दिल्ली में फंसे राजस्थान के मजदूर, पैदल ही अपने घर पहुँचने के लिए मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -