भारत लौट आईं नीतू चंद्रा ने की पोस्ट, कहा- 'सब बंद हो गए'
भारत लौट आईं नीतू चंद्रा ने की पोस्ट, कहा- 'सब बंद हो गए'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि कोरोना वायरस के डर से शूटिंग छोड़ कर कई सेलेब्स अपने अपने घरों में बैठे हैं. ऐसे में हाल ही में शूटिंग छोड़कर आई अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने अपनी आपबीती शेयर की है. जी दरअसल, कैलिफोर्निया में फिल्म की शूटिंग कर रही नीतू चंद्रा मार्च के पहले हफ्ते देश वापस लौट आई थीं और उन्होंने वहां की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neetu N Chandra (@neetunchandra) on

आप देख सकते हैं फोटो के साथ उन्होंने वहां के माहौल के बारे में बताते हुए लिखा कि कोरोना वायरस की वजह से कैलिफोर्निया में सब बंद हो गया. जी हाँ, नीतू ने बताया, ''वहां बार, रेस्ट्रोरेंट समेत वर्कप्लेस सब बंद हो गए. माहौल इतना खराब हो गया था कि खाने के समान भी लिमिटेड मिल रहे थे. वहां जीना मुश्किल हो गया था. मेरे परिवारवालों ने चेतावनी देते हुए मुझे वापस इंडिया आने को कहा. मुझे और लोगों से पता चला कि ये वायरस तेज़ी से फैलेगा और करीब 65 प्रतीशत लोगों को अपनी चपेट में ले लगा. जिसके बाद मैंने देश लौटने में ज़रा सी भी देरी नहीं की. मैं आज भी वहां रह रहे लोगों के लिए चिंतित हूं और रोज़ अपने दोस्तों को वीडियो कॉल कर उनसे बात करती हूं.''

आप सभी को बता दें कि अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने बताया कि जब वो भारत लौटीं थी तो उन्हें एयरपोर्ट पर जांच अधिकारियों ने घेर लिया था और पूरी जांच के बाद उन्हें जाने की इजाज़त दे दी गई थी. वो अब अपने परिवार संग घर में क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं. जी हाँ, आप सभी ने नीतू को कई फिल्मों में देखा होगा. वह अपने दमदार एक्टिंग के कारण फेमस हैं.

लॉकडाउन: दिल्ली में फंसे राजस्थान के मजदूर, पैदल ही अपने घर पहुँचने के लिए मजबूर

कोरोना के बीच 'वर्क फ्रॉम होम' में जुटे सलमान खान

इस मॉडल ने सोफे पर लेटकर अपने फिगर से बरपाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -