हवा में उड़ रहे नोट बीनने लगी कोयला तस्कर को पकड़ने गई पुलिस, चली गई नौकरी
हवा में उड़ रहे नोट बीनने लगी कोयला तस्कर को पकड़ने गई पुलिस, चली गई नौकरी
Share:

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ अवैध रूप से कोयला ले जा रहे एक बाइक सवार को जब पुलिस ने पकड़ा तो आरोपी हवा में नोट उड़ाने लगा। ये देखकर पुलिसकर्मी उसे छोड़कर सड़क पर बिखरे नोटों को चुनने में जुट गए। इस घटना का वीडियो सामने आने के पश्चात् रिश्वत लेने के आरोप में 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। सड़क से पैसा चुनने के आरोप में एक ASI को भी सस्पेंड किया गया है। 

वही ये सभी वीडियो में रिश्वत के रूप में सड़क पर फेंके गए नोटों को उठाते हुए दिखाई दे रहे थे। सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो वायरल हो गया था जिसके पश्चात् रामगढ़ जिला पुलिस मुख्यालय ने इसकी तहकीकात के आदेश दिए थे। पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडे ने कहा, 'हमने उस वीडियो का संज्ञान लिया है जिसमें गश्त ड्यूटी पर तैनात चार पुलिसकर्मी अवैध तौर पर कोयला ले जा रहे एक बाइक चालक द्वारा रिश्वत के रूप में सड़क पर फेंके गए पैसे उठाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा, मामले की तत्काल जांच के आदेश दिए गए हैं।"

उन्होंने कहा, 'रामगढ़ उपमंडल पुलिस अफसर (SDPO) किशोर कुमार रजक ने तहकीकात की तथा आरोपों को सही पाया, तत्पश्चात, रिश्वत लेते हुए कैमरे में कैद हुए सभी चार पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से ड्यूटी से सस्पेंड कर दिया गया।' उन्होंने कहा कि इस प्रकार का कृत्य किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

केरल: हत्या के मामले PFI के 15 आतंकियों को सजा सुनाने वाली महिला जज को मिल रहीं धमकियां, बढ़ाई गई सुरक्षा

भारत को अमेरिका से मिलेंगे 31 MQ-9B सशस्त्र ड्रोन, US ने 4 बिलियन डॉलर की बड़ी डील को दी मंजूरी

बारिश और बर्फ़बारी के आसार, पश्चिमी विक्षोभ को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -