भगवान शिव की मदद से पुलिस ने सुलझाया केस, जानिए कैसे?
भगवान शिव की मदद से पुलिस ने सुलझाया केस, जानिए कैसे?
Share:

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ आलोट के ग्राम पालनगरा में पिछले दिनों एक महिला का गांव की अन्य महिलाओं के साथ झगड़ा हो गया था, मामला इतना बढ़ गया था कि दोनों पक्षों ने आपस में एक दूसरे पर FIR दर्ज करवा दी थीं। इस मामले को लेकर एक पक्ष की महिला ने दूसरे पक्ष की महिला पर मोबाइल चोरी करने का इल्जाम लगाया था, तत्पश्चात, यह मामला थाने जा पहुंचा। 

तत्पश्चात, दर्जनों ग्रामीण भी मोबाइल चोरी का इल्जाम लगाने वाली महिला के खिलाफ थाने में पहुंचे गए। मामला गंभीर होता देख आलोट पुलिस ने दोनो पक्षों को समझाने के लिए बृहस्पतिवार को आलोट थाने में बुलाया था। यहां पुलिस ने SDOP शाबेरा अंसारी, जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि कालू सिंह परिहार, जनपद पंचायत उपाध्यक्ष प्रतिनिधि नरेंद्र सिंह परिहार, राकेश दायमा, जनपद सदस्य प्रतिनिधि रमेश मालवीय समेत कई जनप्रतिनिधियों को भी थाने पर बुलाया था। जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में दोनों पक्षों ने अपना-अपना पक्ष रखा, मगर एक पक्ष की एक महिला निरंतर अपना मोबाइल चोरी होने की बात बोलती रही। पुलिस ने जब गांव के लोगों से मोबाइल के बारे में पूछा तो उन लोगों ने स्पष्ट मना कर दिया तथा कहा कि हमने मोबाइल नहीं लिया, लेकिन महिला मोबाइल चोरी को लेकर गांव के लोगों पर निरंतर आरोप लगाती रही।

वही सभी लोगों के समझाने के पश्चात् इल्जाम लगाने वाली महिला ने एक शर्त रख दी कि यदि यह महिलाएं मंदिर में चढ़कर कह देंगी कि उन्होंने मोबाइल नहीं लिया है तो वह मोबाइल को भूल जाएगी। इस प्रकार से जो मामला थाने पर नहीं सुलझा, आखिर कर भगवान के दरबार में पहुंच गया। आलोट SDOP सभी महिलाओं को थाने में स्थित भगवान महादेव के मंदिर पर ले गईं। वहां जाने के पश्चात् सभी महिलाओं ने भगवान के सामने मोबाइल नहीं लेने की बात कही। मंदिर में भगवान के सामने मोबाइल नहीं लेने की कसम खाने के पश्चात् पूरा मामला शांत हो गया। आलोट थाना प्रभारी शिवमंगलसिंह सेंगर ने कहा कि आस्था और ईश्वरीय मनुष्य के भरोसे से सुलझे इस मामले ने यह साबित कर दिया है कि अगर मानवता है तो ही धर्म है। 

वट सावित्री पूजा के लिए खरीददारी करने गई थी पत्नी, लौटी तो मिली पति की लाश, खुलासा हुआ तो पुलिस भी रह गई दंग

मेट्रो निर्माण के चलते 300 साल पुराना दुर्गा मंदिर हटाने पर भड़के गिरिराज सिंह, बोले- 'अगर सभी मुसलमान...'

प्रेमिका होते हुए दूसरी लड़की पर आ गया प्रेमी का दिल, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -