पुलिस ने अवैध शराब जब्त कर एक युवक को गिरफ्तार किया
पुलिस ने अवैध शराब जब्त कर एक युवक को गिरफ्तार किया
Share:

नर्मदापुरम (ब्यूरो रिपोर्ट)। जिले के सिवनी मालवा के ग्राम धामनी से पुलिस ने एक युवक को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक़ पुलिस को मुखबिर से सुचना मिल थी कि एक व्यक्ति धामनी रेलवे पुलिया के पास अवैध देशी शराब बेचने के लिए आया है। मुखबिर से मिली जानकारी पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, मुखबिर से मिली जानकारी पर पुलिस ने तुरंत ही टीम का गठन किया और बताए हुए स्थान पर पहुंचे, वहां उन्होंने एक व्यक्ति को सफ़ेद बोरा लेकर खड़े हुए देखा। पुलिस के द्वारा कार्यवाही करते हुए बोरे की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान बोरे से 140 देसी शराब के क्वार्टर बरामद किये गए। जानकारी के मुताबिक़ बरामद किये गए क्वार्टर की कीमत तकरीबन 14 हजार रूपये बताई गई है।

जानकारी के मुताबिक़ आरोपी ने अपना नाम दिलीप सिंह राजपूत बताया है। पुलिस के द्वारा दिलीप से पूछताछ की गई तब पता चला कि उसके पास शराब बेचने के लिए कोई वैध दस्तावेज नहीं है। इसके चलते सिवनी मालवा पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 34(1) आबकारी एक्ट में केस दर्ज किया गया है। मामले में आगे की कार्यवाही भी पुलिस के द्वारा की जा रही है।

लव जिहाद: कुंवारी लड़की को जाल में फंसाया, उसकी शादी तुड़वाई, धर्मपरिवर्तन करवाया, फिर भी नहीं अपनाया

हार्डवेयर गोदाम में लगी भीषण आग, पड़ोसी की छत पर कूद बचाई परिजनों ने जान

राहुल गांधी को जान से मरने की धमकी देने वाला आरोपी उज्जैन से हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -