रेस्ट हाउस में पुलिस की रेड, आपत्तिजनक हालत में मिली युवतियां

पटना: ब‍िहार पुलिस ने अपने क्षेत्र में एक रेस्ट हाउस पर रेड मारी तो वहां आपत्त‍िजनक हालत में युवक और युवत‍ियां दिखाई दी. उन युवत‍ियों के साथ एक मह‍िला भी मौजूद थी. पुल‍िस को शक है क‍ि रेस्ट हाउस में जिश्मफरोशी का काम चल रहा था. इस कारण से 3 युवकों को गिरफ्तार किया जा चुका है और रेस्ट हाउस को सील किया जा चुका है.   

जहां इस बात का पता चला है कि बिहार की खगड़िया पुलिस ने शहर के स्टेशन रोड के एक रेस्ट हाउस में रेड मारी जहां पुलिस ने 3 युवती सहित 7 लोगों को आपत्तिजनक हालत में रेस्ट हाउस से हिरासत में लिया जा चुका है.  हिरासत में लिए गए लोगों में 3 युवती, 1 महिला और 3न पुरुष शामिल हैं.  पुलिस को आशंका है कि गिरफ्तार लोग ज‍िस्मफरोशी के धंधे से जुड़े हुए है. हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

युवत‍ियों की कराई जा रही है मेड‍िकल जांच: मिली जानकारी के अनुसार इन सब के मध्य 3 युवती और एक महिला की सदर हॉस्पिटल में मेडिकल जांच करवाई जा रही है. वहीं, गिरफ्तार तीनों युवकों पर मामला दर्ज करने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है. रेस्ट हाउस को पुलिस ने सील किया जा चुका है.

पुल‍िस ने जताई देह व्यापार की आशंका: इस केस में दारोगा क‍िरण कुमारी का बोलना है  क‍ि सभी आपत्तिजनक हालत में रेस्ट हाउस से हिरासत में लिया जा चुका है. आशंका है क‍ि सभी देह व्यापार के धंधे में संलिप्त है. 

भाषण के दौरान चुप हुई संघमित्रा मौर्य, सीएम योगी ने आगे आकर किया ये काम

Video: महिला ने निकाली ऐसी चीज कि डर कर भाग गया मगरमच्छ

राजनीति में आएंगी सोनू सूद की बहन, एक्टर ने की इन 2 पार्टियों की तारीफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -