Video: महिला ने निकाली ऐसी चीज कि डर कर भाग गया मगरमच्छ

देहरादून: विश्व में एक से बढ़कर एक हथियार हैं लेकिन जो हथियार एक औरत के पास है उससे इंसान तो क्या खूंखार जानवर भी डर जाते है, और उस हथियार का नाम है  चप्पल. जी हां, चप्पल वो हथियार है जिससे बचपन में हर कोई पिटा होगा. चप्पल में इतनी ताकत होती है कि बच्चा बड़ा हर कोई डर जाता है. हम बता दें कि खूंखार जानवरों की लिस्ट में शामिल मगरमच्छ भी चप्पल से डर जाता है. ये हम नहीं ये वीडियो कह रहे है बल्कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक औरत तालाब या झील के किनारे अपने कुत्ते के साथ खड़ी हुई है. इस बीच एक बड़ा सा मगरमच्छ उसकी तरफ आने लगता है. शायद उस मगरमच्छ की नजर महिला के कुत्ते पर थी जिसे महिला जान चुकी थी और तुरंत अपनी चप्पल निकाल ली. फिर क्या था. मगरमच्छ में चप्पल का ऐसा खौफ था कि बेचारा तुरंत यू टर्न लेकर  भाग गया. हालांकि ये वीडियो पुरानी कही जा रही है लेकिन इन दिनों ट्रेंडिंग हैं. जहां इस बात का पता चला है कि ये वीडियो काकाडू नेशनल पार्क, नॉर्दन टेरेट्री ऑस्ट्रेलिया का है. इस वीडियो को मगरमच्छ की वीडियो बनाने वाले लुंडन एनलीजार्क ने शूट किया है. हालांकि उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि शायद महिला को ये नहीं पता कि इस तरह का व्यवहार मगरमच्छ के साथ कितना खतरनाक हो सकता है.

वहीँ यह भी कहा जा रहा है कि बहरहाल अंत भला तो सब भला, मगरमच्छ ने महिला को कुछ नहीं बोला है बल्कि खुद पीछे मुड़ गया,  सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब देख और पंसद पसंद कर रहे है. लोगों के मध्य महिला की चप्पल चर्चा का विषय बन चुकी है. आपको ये वीडियो देखकर कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

 

बाल दिवस पर अनोखी पहल, सीएम और नेता प्रतिपक्ष बन बच्चों ने चलाया विधानसभा सत्र

लड़की ने मिलने से किया मना तो 2 लड़कों ने घर में घुसकर लगा दी आग

पीएम मोदी ने PMAY-G लाभार्थियों को जारी की प्रथम किस्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -