राजनीति में आएंगी सोनू सूद की बहन, एक्टर ने की इन 2 पार्टियों की तारीफ

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर सोनू सूद ने पंजाब में आने वाले विधानसभा चुनावों से पहले किसी भी राजनीतिक पार्टी में सम्मिलित होने से मना कर दिया। हालांकि, सूद ने कहा कि उनकी बहन मालविका राजनीति में उतरेंगी। सोनू सूद ने कहा कि उनकी बहन मालविका किस पार्टी में सम्मिलित होंगी, इस पर अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया। 

वही सोनू सूद ने राजनीति में सम्मिलित होने के इरादे से मना करते हुए कहा कि उनके परिवार की रुचि शिक्षा तथा स्वास्थ्य में है एवं वे पंजाब की जनता की सेवा करना चाहते हैं। हालांकि, सोनू सूद ने कहा कि वे ऐसे किसी भी संगठन में सम्मिलित हो सकते हैं, जो उन्हें लोगों के लिए काम करने की स्वतंत्रता देगा। 

साथ ही उन्होंने कहा, मैं ऐसे किसी भी मंच से जुड़ जाऊंगा, जहां काम करने की आजादी हो तथा कोई टांग खिचाई न हो। ये मंच राजनीतिक एवं गैर राजनीतिक हो सकता है। जब सोनू सूद से पूछा गया कि मालविका सूद किस पार्टी में सम्मिलित होंगी, उन्होंने कहा, 'पार्टी अहम नहीं है बल्कि नीति है। मेरी बहन जनता तथा समाज की सेवा करेगी। हालांकि, उन्होंने कहा, कांग्रेस एवं आम आदमी पार्टी दोनों पार्टी अच्छी हैं। सोनू सूद ने बीते दिनों दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से भेंट की थी। सोनू सूद ने कहा कि वे आने वाले समय में शिरोमणि अकाली दल के चीफ सुखबीर बादल से भी मिलेंगे। सोनू सूद ने जनता से अपील की कि वे उनकी बहन का समर्थन करें। 

कंगना के बयान पर राजनीती के बाद बॉलीवुड में मचा बवाल, अब इस मशहूर सिंगर ने याद दिलाया...

'बिग बॉस 15' के मंच पर सलमान ने किया बड़ा खुलासा, बताया एक्टर ना होते तो क्या होते?

'बाल दिवस' पर बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने कमजोर वर्ग के बच्चों के साथ बिताया समय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -