कांग्रेस नेता से रिश्वत मांगने वाला टीआई धराया
कांग्रेस नेता से रिश्वत मांगने वाला टीआई धराया
Share:

कटनी : एमपी के कटनी में एक टीआई केपी मिश्रा को कांग्रेस नेता अनिल तिवारी से रिश्वत मांगना महंगा पड़ गया.नेता की शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस ने उसे ढाबे से शराब पकड़े जाने के मामले में गवाह को बयान से पलटाने के एवज में दूसरी किश्त के रूप में दस हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ लिया.

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता की शिकायत पर पुलिस अधिकारी को रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने का यह दूसरा मामला है. तिवारी ने पूर्व में एक डीएसपी की भी रिश्वत मांगने की शिकायत की थी, जिसे लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों धर दबोचा था.लोकायुक्त पुलिस के अनुसार, टीआई केपी मिश्रा ने शराब पकड़े जाने के मामले को रफा-दफा करने के बदले में 50 हजार रुपए मांगे थे. शिकायतकर्ता कांग्रेस नेता अनिल तिवारी पहली किश्त के रूप में 40 हजार रुपए दे चुके थे. रिश्वत की दूसरी और आखिरी किश्त देने के पहले अनिल तिवारी ने लोकायुक्त पुलिस को शिकायत कर दी.

इसके बाद जबलपुर लोकायुक्त एसपी ने शिकायत की तस्दीक करने के बाद डीएसपी दिलीप झरपड़े के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया.इस टीम ने केपी मिश्रा को सोमवार दोपहर को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. बता दें कि इसी कांग्रेस नेताअनिल तिवारी ने इसके पहले अजाक थाने के डीएसपी अशोक राणा को रिश्वत लेते हुए पकड़वाया था.

यह भी देखें

रिश्वत लेते पकड़ाए कोटा के सेन्ट्रल जेल के जेलर

रिश्वत नहीं दी तो, मरीज को नहीं मिली व्हील चेयर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -