नौकरी ढूंढने निकले युवक को पुलिस ने कोरोना संदिग्ध समझकर पहुंचाया अस्पताल
नौकरी ढूंढने निकले युवक को पुलिस ने कोरोना संदिग्ध समझकर पहुंचाया अस्पताल
Share:

गोरखपुर: आज के समय में बीमारी हो या कोई आपदा दोनों ही मानव जीवन पर संकट बन ही जाती है. जिसमे से एक है कोरोना वायरस यह एक ऐसी बीमारी है, जिसका अभी तक कोई तोड़ नहीं मिल पाया है. वहीं इस वायरस की चपेट में आने से 24000  से अधिक मौते हो चुकी है, जबकि लाखों लोग इस वायरस से संक्रमित हुए है. ऐसे में वैज्ञानिकों के लिए यह कहना जरा मुश्किल सा है कि इस बीमारी से कब तक निजात मिल पाएगा. 

रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के मऊ का रहने वाला एक युवक शहर में नौकरी के लिए आया था. युवक को नौकरी तो नहीं मिली लेकिन कोरोना का संदिग्ध बताकर उसे पुलिस ने अस्पताल भेजा गया. पुलिस के डर की वजह से युवक बिना कुछ कहे एंबुलेंस से इलाज के लिए अस्पताल भी आ गया. जांच के दौरान पूरी तरह से स्वस्थ्य निकला.जंहा इस बात की जानकारी पर सीएमओ ने युवक को रैन बसेरे में रहने के लिए भिजवाया है.  मऊ का रहने वाला एक युवक 21 मार्च को गोरखपुर के एक होटल में नौकरी के लिए आया था. उस दिन बात नहीं बनी अगले दिन जनता कर्फ्यू हो गया.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इसके बाद 23 मार्च से लॉकडाउन में युवक फंस गया और उसके पास जाने के रुपये तक नहीं. शुक्रवार को वह शहर में घूम रहा था. पुलिस की नजर पड़ी तो पूछताछ शुरू किया. जैसे ही युवक ने मऊ का जिक्र किया तो पुलिसकर्मियों ने 108 नंबर एंबुलेंस पर फोन करके यह सूचना दी कि कोरोना का मरीज घूम रहा है. जंहा इस बात का पता चला है कि सूचना पर आनन-फानन पर एंबुलेंस कर्मी पीपीई किट पहनकर पहुंचे और जांच के लिए जिला अस्पताल लेकर गए. जहां पर जांच के दौरान युवक को कोई भी बीमारी नहीं मिली. इस पर लोगों ने राहत की सांस ली और इसकी सूचना सीएमओ डॉ श्रीकांत तिवारी को दी. सीएमओ ने युवक के रहने और खाने की व्यवस्था कराते हुए उसे रैन बसेरे में भेजवाया. युवक ने बताया कि बिना बात के पुलिस ने जांच के लिए एंबुलेंस से भेजवा दिया. पुलिस की डर की वजह से मजबूरन आना पड़ा.

नशीला पदार्थ बनाने वाली फैक्ट्रियों को सरकार ने सौपा महामारी से जुड़ा ये काम

इस वजह से शिवराज ने दूसरे राज्यों के सीएम को लिखे पत्र

क्या शिवराज के मंत्रिमंडल में कांग्रेस के बागियों को मिलेगी जगह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -