इस वजह से शिवराज ने दूसरे राज्यों के सीएम को लिखे पत्र
इस वजह से शिवराज ने दूसरे राज्यों के सीएम को लिखे पत्र
Share:

कोरोना वायरस के वजह से बचने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लागु कर दिया है. लोग जहां थे वहीं फंसे हैं. मजदूरों के पास काम नहीं होने से उनकी रोजी रोटी पर संकट गहरा चूका है. इस बीच मध्यप्रदेश सरकार ने एक पहल की है. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दूसरे राज्यों के सीएम को पत्र लिखकर वहां फंसे अपने सूबे के लोगों की मदद के लिए अनुरोध किया है. उनकी इस पहल से मजदूरों को राहत मिल सकती है. 

उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि मध्यप्रदेश के निवासी अलग-अलग राज्यों में रह रहे हैं. लॉकडाउन के चलते वो इस वक्त कठिनाई का सामना कर रहे हैं. उन्होंने लिखा कि मेरा अनुरोध है कि आपके राज्य में मध्यप्रदेश के जो भी व्यक्ति रह रहे हैं उन्हें खाने-पीने की चीजें, रहने की जगह, सुरक्षा और स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं. इसके लिए जो भी राशि खर्च होगी, उसे मप्र सरकार आपको वापस लौटाएगी.

उन्होंने पत्र में लिखा कि मैंने अपने राज्य के सभी कलेक्टरों को दूसरे राज्य के निवासियों की सहायता के निर्देश दे दिए हैं. उनके लिए भी प्रदेश सरकार पूरा खर्च उठाएगी. इसकी निगरानी के लिए उच्च स्तरीय समिति भी गठन किया गया है. यदि आपके राज्य का कोई व्यक्ति मध्यप्रदेश में है, तो आप मुझे व्यक्तिगत रूप से सूचित कर सकते हैं.

क्या शिवराज के मंत्रिमंडल में कांग्रेस के बागियों को मिलेगी जगह?

लॉकडाउन : बीमार बेटे का इलाज करवाने के लिए तीस किलोमीटर पैदल चली माँ

Video: रितेश देशमुख ने की कोरोना वायरस से जुगलबंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -