जर्मनी में लोगों पर कार चढ़ाए जाने के मामले में पुलिस की जांच जारी
जर्मनी में लोगों पर कार चढ़ाए जाने के मामले में पुलिस की जांच जारी
Share:

जर्मनी: जर्मनी के म्युन्स्टर शहर में एक फेमस बार के बाहर मौजूद भीड़ पर कार चढ़ाये जाने के मामले में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि 20 अन्य घायल हो गये. पुलिस ने बताया कि कार चालक ने खुद को भी गोली मार ली. जर्मनी के एक शीर्ष सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि घटना के पीछे इस्लामी चरमपंथियों के हाथ होने के कोई संकेत नहीं हैं. हालांकि अधिकारी कल हुई इस भीषण घटना की जांच कर रहे हैं. घटना शनिवार (7 अप्रैल) शाम करीब तीन बजकर 27 मिनट पर हुई थी.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के बाद शहर के चौराहे से लोगों के चीखने चिल्लाने की आवाजें आने लगीं. पुलिस ने जांच के मकसद से तुरंत इलाके को चारों ओर से घेर लिया. पुलिस प्रवक्ता आंद्रेस बोड ने बताया कि 20 घायलों में से छह की हालत गंभीर बतायी जाती है.

नॉर्थ राइने-वेस्टफालिया राज्य के आंतरिक मंत्री हर्बर्ट रेउल ने बताया कि जिस वाहन से हमला हुआ उसका ड्राइवर जर्मन नागरिक है. उन्होंने जोर दिया कि जांच शुरुआती चरण में है और इस वक्त घटना के पीछे इस्लामी पृष्ठभूमि के कोई संकेत नहीं दिख रहे हैं. हमें इंतजार करना होगा और हम हर पहलुओं पर जांच कर रहे हैं. यह स्पष्ट तौर पर प्रतीत हो रहा है कि यह कोई दुर्घटना नहीं है.

पाकिस्तान में एक लाख पश्तून सरकार के खिलाफ

चीन की आपत्ति को भारत ने किया ख़ारिज

21वें कॉमनवेल्थ के मैदानों से आज भारत की उम्मीदें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -