हाइवे पर डेढ़ करोड़ की लूट का खुलासा
हाइवे पर डेढ़ करोड़ की लूट का खुलासा
Share:

हापुड़। हापुड़ क्षेत्र की शहर कोतवाली थाना पुलिस ने डेढ़ करोड़ रूपए की लूट का खुलासा किया है। इस खुलासे में यह बात सामने आई है कि, लूट की वारदात में महिला भी शामिल थी। पुलिस ने उक्त महिला सहित सरगना और अन्य दो आरोपियों को पकड़ लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, शहर कोतवाली पुलिस ने हाईवे पर चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ के बाद हाईवे पर लिफ्ट लेकर लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन शातिर लूटेरों को पकड़ लिया है।

उनके पास से 6 बोलेरो वाहन, एक ट्रेलर, दो तमंचे 1400 रूपए की नकदी, चार कारतूस जब्त किए गए हैं। इस मामले में जानकारी मिली है कि, बदमाशों में कुछ की पहचान आशु निवासी इटावा, दीपक निवासी औरेया, संध्या के तौर पर हुई है संध्या महिला है। पुलिस ने बताया कि, आरोपियों ने वारदात के पहले रैकी की।

जिसके बाद योजना बनाकर पीड़ित को लूट लिया। आरोपियों ने अपनी योजना के लिए, संसाधन और वाहन जुटाए। इन लोगों ने लूट की वारदात को इस तरह से अंजाम दिया था कि, ये पकड़े न जाऐं मगर पुलिस ने इनका सुराग तलाश लिया। वारदात के बाद से ही पुलिस वाहनों की जांच करती रही, और उसने विभिन्न क्षेत्रों में नाकेबंदी कर दी थी।

उम्रकैद काट रहे प्रेमीजोड़े को मिली ज़मानत

छात्रा की पिटाई कर गुप्तांग में डाली पेंसिल

G. S. T. या जनता की ऐसी की तैसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -