यूपी में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पुलिसकर्मी हुआ घायल
यूपी में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पुलिसकर्मी हुआ घायल
Share:

लखनऊ: आज के इस दौर में जुर्म कि वारदात इस कदर बढ़ती जा रही है, कि लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। हर दिन कोई न कोई किसी न किसी साजिश का शिकार हो रहा है, वहीं अब इन जुर्म के किस्सों को बढ़ता हुआ देखकर लोगों के मन में डर बढ़ता ही जा रहा है। जिसके बाद से लोगों के दिल और दिमाग में बस एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या आज के समय में हम अपने घरों में सुरक्षित है भी या नहीं। 

यूपी में बदमाशों को पकड़ने के लिए वक़्त- वक़्त पर अभियान चलाती है। इसी सिलसिले में पुलिस की बदमाशों के साथ झड़प भी होती रहती है। शुक्रवार देर शाम एक ऐसे ही अभियान के बीच संभल जिले के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के मध्य मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में 2 बदमाश और एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गया।

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने कहा कि चंदौसी कोतवाल को कैथल रोड पर पतरुआ चौराहे पर लूट की जानकारी मिली। इसके उपरांत वहां पहुंची पुलिस पर 2 मोटसाइकिलों पर सवार बदमाशों ने गोली चलना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि इसमें सिपाही मोहित गौतम और बदमाश बिलाल व इकराम जख्मी हो गए। घायलों को उपचार के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है। पुलिस केस की जांच कर रही है।

हाथरस मामला: प्रियंका का प्रहार- मोहरों को निलंबित करने से क्या होगा, सीएम योगी इस्तीफा दें

आज 'अटल टनल' का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी, जानिए क्या है इस सुरंग का सामरिक महत्त्व

पैराग्लाइडिंग के बीच हुई बड़ी घटना, समुद्र में गिरा नौसेना का कैप्टन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -