जम्मू कश्मीर: फरारी काट रहे ट्रक ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस, आतंकियों से है ताल्लुक
जम्मू कश्मीर: फरारी काट रहे ट्रक ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस, आतंकियों से है ताल्लुक
Share:

श्रीनगर: जम्मू के सिदडा में बुधवार को हुई मुठभेड़ में 4 आतंकवादियों के मारे जाने के एक दिन क्ले उपरांत पुलिस ने गुरुवार को ट्रक चालक को पकड़ने के लिए जम्मू बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन सहित कई क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू कर दिया। बुधवार सुबह जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर तवी पुल के पास भूसे से लदे एक ट्रक को कश्मीर की ओर जाते वक़्त रोका गया इसके उपरांत आतंकियों और सुरक्षा बलों के मध्य मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा है कि मुठभेड़ शुरू होने से पहले ही घने कोहरे का फायदा उठाकर ट्रक चालक मौके से भाग निकला। उसका पता लगाने के लिए तलाशी अभियान और वाहनों की जांच तेज की जा चुकी है।

अधिकारी ने बोला है कि जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने मुठभेड़ स्थल से तकरीबन सात किलोमीटर दूर बजाल्ता जंगल की घेराबंदी की और सघन तलाशी अभियान भी चला है। सुरक्षा बल बस स्टैंड और जम्मू रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के पहचान पत्रों की कार्रवाई भी की है। जिसके साथ साथ शहर के विभिन्न स्थानों और इंदिरा चौक सहित राजमार्ग के किनारे कई चौकियां भी बनाई गई हैं।

मुठभेड़ के तुरंत उपरांत अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, जम्मू क्षेत्र मुकेश सिंह ने बोला है कि बस स्टैंड, रेलवे स्टेशनों और बाजारों में तलाशी भी की जा रही थी जबकि सभी चौकियों को भी ट्रक चालक को पकड़ने के लिए सतर्क कर भी कर चुके है।

7 वर्षीय मासूम की रेप के बाद हत्या, दरिंदे ने ईंट से कुचला सिर

महिला ने मारे ऐसे थप्पड़ कि चली गई युवक की जान

मोबाइल ने ली शख्स की जान, चौंकाने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -