सराफा कारोबारी के साथ हुई लाखों की लूट का पुलिस ने किया खुलासा
सराफा कारोबारी के साथ हुई लाखों की लूट का पुलिस ने किया खुलासा
Share:

जबलपुर से कार्तिक गुप्ता की रिपोर्ट

जबलपुर। शहर में 11 मई को हुई सराफा कारोबारी के साथ लूट का पुलिस ने खुलासा करते हुए लूटे गए 30 लाख के जेवर और नगद 50 हजार रुपये जब्त कर तीन लूटेरो सहित इस पूरी लूट का षड्यंत्र रचने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरी लूट में जो खुलासा हुआ वह चौकाने वाला था, क्योंकि इस पूरी घटना को पीड़ित ओम प्रकाश सोनी के मुहल्ले में ही रहने वाले संजय सोनी ने पुरानी रंजिश के चलते तीन लूटेरो से ओम प्रकाश सोनी को लूटने का प्लान बना कर इस पूरी घटना को अंजाम दे डाला था।

दरअसल थाना भेडाघाट के तेवर में रहने वाले ओम प्रकाश सोनी और उनके पड़ोस में ही रहने वाले संजय सोनी का व्यापार को लेकर काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था और इसी विवाद का बदला लेने संजय सोनी ने ओमप्रकाश को नुकसान पहुंचाने शहर के तीन शातिर लूटेरो को अपनी योजना बना कर लूटने कहा और 11 मई की देर रात जब ओमप्रकाश सोनी गढा स्थित अपनी दुकान बंद कर अपने घर पहुचने ही वाले थे। 

तभी शेखर चौधरी, करन भाट और विनय साहनी ने उनकी मोटर साइकिल में पहले तो टक्कर मारी और जब ओमप्रकाश सोनी सड़क पर गिर गए तब एक लुटेरो ने ओमप्रकाश सोनी पर चाकू से हमला कर दिया और और तीसरे लुटेरे ने सड़क पर पड़े सोने चांदी के जेवर से उठा कर फरार हो गए थे। इस पूरी लूट के षड्यंत्र रचने वाले को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

कुख्यात गैंगस्टर को बदमाशों ने उतारा मौत के घाट

लाइव वीडियो में सिगरेट-शराब पी रहे थे 3 दोस्त, अचानक हो गई दर्दनाक मौत

ग्वालियर में गोडसे जयंती मनाने पर मचा बवाल, पुलिस ने रोका कार्यक्रम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -