लाइव वीडियो में सिगरेट-शराब पी रहे थे 3 दोस्त, अचानक हो गई दर्दनाक मौत
लाइव वीडियो में सिगरेट-शराब पी रहे थे 3 दोस्त, अचानक हो गई दर्दनाक मौत
Share:

मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर से एक दुखद घटना सामने आ रही है यहाँ मंगलवार रात हुई भीषण दुर्घटना में उज्जैन के 3 दोस्तों की मौत हो गई थी वही एक गंभीर तौर पर चोटिल हुआ था। चारों दोस्त उज्जैन के ही रहने वाले थे तथा सांवरा सेठ दर्शन करने के लिए रात 9 बजे के लगभग से निकले थे। सोशल मीडिया पर बृहस्पतिवार को मौत के पहले का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में युवक तेज रफ्तार कार से शराब एवं सिगरेट पीते हुए मस्ती कर रहे थे तथा इसका एक लाइव वीडियो भी बना रहे थे। 

वही अचानक लाइव बंद हो गया। और चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। इस सप्ताह में 3 व्यक्तियों की मौत हो गई थी तथा एक गंभीर तौर पट चोटिल हो गया था। जिसका इंदौर के एक चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। दुर्घटना के पश्चात् आसपास के रहवासी एवं राहगीरों ने सूचना देकर पुलिस को बुलाया तथा चिकित्सालय पहुंचाया। उज्जैन शहर में रहने वाले 4 दोस्त मंगलवार रात सांवरिया सेठ दर्शन करने घर निकले थे। तथा कार में शराब और सिगरेट पीते हुए मस्ती करते हुए जा रहे थे इस के चलते अचानक से मंदसौर के पास मुलतानपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में कार ट्रॉले में घुस गई। दुर्घटना में रितिक उर्फ रजनीश, संजय सिंह उर्फ अजय सिंह और विजय सिंह उर्फ नोडी की मौत हो गई थी। ओर एक साथी लकी गंभीर तौर पर चोटिल हो गया है। 

हादसे के वक़्त उपस्थित व्यक्तियों से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, घटनास्थल पर ब्रेकर है, मगर संकेतक नहीं लगा है। इसके अतिरिक्त जिस ट्राले के पीछे से कार टकराई उसका पिछला डाला खुला हुआ था। इस कारण ट्राले के पीछे हेडलाइट एवं इंडिकेटर दिखाई नहीं दे रहे थे। अंधेरे में युवकों को ट्राला नजर नहीं आया एवं तेज रफ्तार कार ट्राले से जा घुसी। सोशल मीडिया पर बुधवार देर रात लड़कों के वीडियो में चारों युवक मस्ती करते हुए कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं कार रितिक चला रहा है तथा पास में अजय बैठा हुआ है वीडियो में स्पष्ट तौर पर देख जा रहा है कि पीछे बैठे दोस्तों में से एक के हाथ में बोतल है वही दूसरे के हाथ में सिगरेट चारों इंस्टाग्राम पर लाइव करते हुए मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

कश्मीर मुद्दे पर अफरीदी ने फिर उगला जहर, आतंकी यासीन मलिक की तारीफ में भी गढ़े कसीदे

ग्वालियर में गोडसे जयंती मनाने पर मचा बवाल, पुलिस ने रोका कार्यक्रम

कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के लिए काम कर रही थी पत्रकारों की एक टीम - डीके शिवकुमार का कबूलनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -