पुलिस ने सर्च ऑपरेशन में विस्फोट से उड़ाए 5 घर, मुठभेड़ में लश्कर के 3 आतंकी हुए ढेर
पुलिस ने सर्च ऑपरेशन में विस्फोट से उड़ाए 5 घर, मुठभेड़ में लश्कर के 3 आतंकी हुए ढेर
Share:

श्रीनगर: देश में आतंकी संगठन लगातार ही हमला ​कर रहे हैं। जिससे जम्मू कश्मीर में शांति नाममात्र की भी नहीं हो पा रही है। जान​कारी के अनुसार बता दें कि श्रीनगर के बाहरी इलाके मुजगुंड में शनिवार को दोपहर बाद सुरक्षाबलों के घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है। वहीं बता दें कि इस मुठभेड़ में सेना के पांच जवान घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

प्रेम प्रसंग के चलते 14वीं मंजिल से कूदी रिटायर्ड आईजी की बेटी, इसी हफ्ते होनी थी शादी

वहीं बता दें कि शनिवार दोपहर शुरू हुआ सेना का सर्च ऑप्रेशन आज सुबह खत्म हुआ। बता दें कि मारे गए आतंकियों में 14 साल का आतंकी मुदासिर भी शामिल था। इसके साथ ही आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल ने मुजगुंड में एक संयुक्त तलाश अभियान शुरू किया था। यहां बता दें कि सेना ने इस इलाके के सभी प्रवेश और निकास बिंदुओं को सील कर दिया था और हर घर में तलाशी ली थी।

मुंबई: पुलिस ने हीरा व्यापारी की हत्या के आरोप में गृह निर्माण मंत्री के पूर्व सचिव को हिरासत में लिया

गौरतलब है कि जब सुरक्षाबल के जवान एक खास इलाके की ओर बढ़ रहे थे तभी वहां पहले से छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। वहीं इसके जबाव में सुरक्षाबलों की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए। वहीं बता दें कि एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने आज तड़के मार गिराया। वहीं आतंकियों की तलाश में पुलिस ने पांच घरों को विस्फोट कर उड़ा दिया। 


खबरें और भी

राम मंदिर मुद्दे पर टिप्पणी करने पर फारुख अब्दुल्ला को मिला करारा जवाब

दीपक मिश्रा ने कहा सरकारें डरें तो स्वतंत्रता, लोग डरें तो अत्याचार

ओडिशा की महिला से महासमुंद में सामूहिक दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -