मुंबई: पुलिस ने हीरा व्यापारी की हत्या के आरोप में गृह निर्माण मंत्री के पूर्व सचिव को हिरासत में लिया
मुंबई: पुलिस ने हीरा व्यापारी की हत्या के आरोप में गृह निर्माण मंत्री के पूर्व सचिव को हिरासत में लिया
Share:

मुंबई: मुंबई के हीरा व्यापारी राजेश्वर उदानी की हत्या के मामले में पुलिस ने महाराष्ट्र के गृह निर्माण मंत्री प्रकाश मेहता के पूर्व निजी सचिव सचिन पवार और टीवी अभिनेत्री देवलीना भट्टाचार्य को हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि हीरा कारोबारी उदानी 28 नवंबर से ही लापता थे। बता दें कि चार दिसंबर को उनकी लाश पनवेल के नेरेगांव इलाके में मिली थी। वहीं उससे पहले एक दिसंबर को पुलिस ने अपहरण की जगह हत्या का मामला दर्ज किया था। मंत्री का पूर्व निजी सचिव 29 नवंबर को ही गुवाहाटी भाग गया था तब से पुलिस उसके पीछे पड़ी थी।

जब हेलीकाप्टर मुड़वाकर अचानक इस जगह पहुंचे पीएम मोदी, लोग हुए हैरान

यहां बता दें कि शनिवार को पुलिस ने दावा किया कि घाटकोपर के पंतनगर इलाके से गायब हुए हीरा व्यापारी राजेश्वर उदानी के अपहरण और कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है। वहीं पुलिस सूत्रों की मानें तो सचिन पवार ने ही राजेश्वर के कत्ल की साजिश रची थी। इसके साथ ही इस मामले में एक लड़की का भी इस्तेमाल किया गया था, जिससे मुंबई पुलिस पूछताछ कर रही है। बता दें कि घाटकोपर के पंतनगर पुलिस अपहरण व हत्या के मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं बता दें कि पुलिस ने साफ-साफ यह नहीं बताया कि हीरा कारोबारी की हत्या क्यों और किस हालत में की गई। 

INLD छोड़ चुके दुष्यंत चौटाला ने जींद में बुलाई रैली, करेंगे नई पार्टी का ऐलान

गौरतलब है कि गृह निर्माण मंत्री प्रकाश मेहता ने कहा कि उनका सचिन पवार से कोई संबंध नहीं है। पहले वह निजी सचिव के रूप में साथ काम करता था। सचिन पवार उनके यहां 2004 से 2009 तक कार्यरत रहा। इसके बाद वह खुद घाटकोपर में निर्दलीय चुनाव लड़ा था, इसलिए उसे भाजपा से निकाल दिया था।  


खबरें और भी

तमिलनाडु में डिस्टलरी पर आयकर छापा 54 करोड़ की नकदी हुई जब्त

उज्जैन: हत्यारे ने बच्चों के सामने मां की नृशंस हत्या की

शहर का नाम तो बदल दिया अब इलाहबाद यूनिवर्सिटी का भी बदल दो

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -