पेपर लीक की खबरों के बीच पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा हुई रद्द
पेपर लीक की खबरों के बीच पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा हुई रद्द
Share:

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने शनिवार को पुलिस कांस्टेबलों की भर्ती के लिए लिखित परीक्षा रद्द कर दी। एक आधिकारिक आदेश के मुताबिक एक पेपर लीक की खबरों के बीच यह कदम उठाया गया है. इससे पहले, शनिवार को परीक्षा का पहला दिन था और उम्मीदवार राज्य के 35 केंद्रों पर दो पालियों में पेपर में शामिल हुए थे।

इसके अलावा, रविवार के लिए भी पेपर निर्धारित किए गए थे। एक अधिसूचना में, एचएसएससी ने कहा, "सभी उम्मीदवारों की जानकारी के लिए यह अधिसूचित किया जाता है कि उपरोक्त परीक्षा जो 07.08.2021 को आयोजित की गई थी और 08.08.2021 को निर्धारित की गई थी, को रद्द कर दिया गया है। नया कार्यक्रम बाद में जारी किया जाएगा।  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस मुद्दे पर राज्य की भाजपा सरकार पर हमला करते हुए एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि यह (विभिन्न भर्तियों का) 28 वां पेपर है जो लीक हो गया है। 

उन्होंने आगे कहा, "एक बार फिर पुलिस कांस्टेबल का पेपर लाखों रुपए में बिका।" उन्होंने कहा कि इस तरह का रिसाव तब तक संभव नहीं था जब तक कि पेपर लीक माफिया को सत्ता में बैठे लोगों का संरक्षण प्राप्त न हो। उन्होंने सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा, 'लाखों छात्रों के भविष्य के लिए कौन जिम्मेदार है?

'प्लास्टिक से बने तिरंगे के इस्तेमाल पर लगे रोक..', 15 अगस्त के पहले राज्यों को केंद्र सरकार का आदेश

पेगासस मुद्दा: मनिकम टैगोर ने लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस किया पेश

बीते 24 घंटों में भारत के कोरोना मामलों में एआई भारी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -