मोटरसाइकिल सवारों को गिराने पर काॅन्स्टेबल की भीड़ ने की धुनाई
मोटरसाइकिल सवारों को गिराने पर काॅन्स्टेबल की भीड़ ने की धुनाई
Share:

वडोदरा : गुजरात के वडोदरा में ट्रैफिक काॅन्सटेबल को जमकर पीटा गया है। यह काॅन्स्टेबल नियम विरूद्ध मोटरसाईकिल पर जा रहे 3 युवकों को डंडा फैंककर रोक रहा था। ऐसे में युवक चोटिल हो गए। जिसके बाद वहां मौजूद कुछ लोगों और युवकों ने हंगामा कर दिया। हंगामाई लोगों के समूह ने भिड़ का रूप ले लिया और फिर आक्रोशित लोगों ने जवान की पिटाई कर दी। इस काॅन्सटेबल की बाईक को लोगों ने आग के हवाले कर दिया। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में लिया।

कुछ लोगों ने पुलिस जिप्सी पर भी हमला कर उसके कांच फोड़ दिए। घटना के बाद पुलिस बल ने लोगों को समझाईश दी। उक्त काॅन्सटेबल पर रिश्वत लेने का आरोप भी लगाया गया है। दरअसल यह जवान बाईक सवार तीन युवकों को रोकने के लिए अपने डंडे का उपयोग कर रहा था। ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल शांतिलाल परमार ने हाथ में पकड़ा डंडा युवकों को मार दिया। जिसके बाद युवकों का संतुलन बिगड़ गया और बाईक समेत युवक गिर गए। ऐसे में एक युवक योगेश गोविंदभाई बारिया के मुंह पर चोट आई।

योगेश को वडोदरा के एसएसजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। भीड़ की पिटाई से घायल काॅन्स्टेबल शांतिलाल को एसएसजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। जब लोगों को पुलिस काॅन्स्टेबल द्वारा युवकों को डंडा मारे जाने की जानकारी मिली तो वहां पर लोग एकत्रित हो गए। लोगों की भीड़ बेकाबू होने लगी। ऐसे में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान भीड़ ने पुलिस वाहनों पर पथराव कर दिया। पुलिस ने लाठीचार्ज कर हंगामा करने वालों को खदेड़ा। इस मामले में कुछ युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। क्षेत्र में तनाव का माहौल है। एहतियातन पुलिस की तैनाती कर दी गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -