सुपर 30 : उदित का गाया गाना इस दिन होगा रिलीज, फ़िलहाल टीजर मचा रहा धमाल
सुपर 30 : उदित का गाया गाना इस दिन होगा रिलीज, फ़िलहाल टीजर मचा रहा धमाल
Share:

सुपरस्टार ऋतिक रोशन जल्द ही निर्देशक विकास बहल की फिल्म सुपर 30 में आनंद कुमार का किरदार निभाते हुए नजर आने के लिए तैयाकर हैं और ये फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरोें में दस्तक देने जा रही है और इसके साथ ही ऋतिक रोशन अक्सर अपनी फिल्म से जुड़ी कुछ फोटो और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हुए रहते हैं. वहीं इसी बीच ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म के पहले सॉन्ग जुगराफिया का एक शानदार टीजर भी शेयर किया है, जिसमें यह बताया है कि यह गाना कल यानी  14 जून को रिलीज किया जाएगा. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसके साथ ही ऋतिक रोशन ने कैप्शन में लिखा है कि, सभी सड़क प्रेमियों के लिए जुगराफिया 14 जून को आने के लिए तैयार है. वहीं इसके साथ ही ऋतिक रोशन ने इस पोस्ट में अपनी फिल्म से जुड़े सभी कास्ट एंड क्रू को टैग भी किया हुआ है और वहीं इससे पहले हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी टीम के साथ की फोटो शेयर की थी और इस फोटो सभी बेहद बिदांस और खुश लग रहे हैं.

ख़ास बात यह है कि तमाम फैन्स को यह फोटो काफी पसंद भी आई थी और इस फोटो पर फैन्स ने फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी जाहिर की थी. फैन्स इस फिल्म का फ़िलहाल तो  बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि सुपर 30 के टीजर, पोस्टर और ट्रेलर भी रिलीज हो चुके हैं. इस ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पंसद भी किया था. इस फिल्म की कहानी की बात करें तो यह फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. 

 

साहो : एक्शन से भरपूर टीजर रिलीज, रोमांस करते नजर आए प्रभास-श्रद्धा

Video : रात को ढाई बजे लूलिया संग सलमान ने कर डाला ऐसा काम, सडकों पर लगी भीड़

ट्विंकल ने शेयर की डॉगी की फोटो, ख़ास अंदाज में मजे लेते नजर आए फैंस

83 : पति रणवीर के साथ काम करेंगी दीपिका, फिल्म के लिए ली इतनी मोटी रकम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -